Bihar Sharif News- गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका, बदमाशों ने की 25 राउंड फायरिंग; इस बात पर मचा बवाल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बिहारशरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के काशी तकिया मोहल्ले में दिनदहाड़े बदमाशों ने मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। बदमाशों ने फायरिंग के साथ-साथ जमकर पथराव और मारपीट भी की।

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बिहारशरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के काशी तकिया मोहल्ले में दिनदहाड़े बदमाशों ने मामूली विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। बदमाशों ने फायरिंग के साथ-साथ जमकर पथराव और मारपीट भी की।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा और एक कारतूस बरामद किया है। मारपीट की घटना में काशी तकिया निवासी मो.अरशद जख्मी हो गया। वहीं, मोहल्ले का रहने वाला राजा भी मामूली रूप से चोटिल हो गया है।

जख्मी मोहम्मद अरशद ने बताया कि नगर थाना के कागजी मोहल्ला निवासी शाहनबाज ट्रिपल लोड बाइक पर सवार होकर मोहल्ले से गुजर रहा था। एक दिन पूर्व ही मोहल्ले में पीसीसी ढलाई की गई थी। जिसके कारण आने जाने के लिए लोगों को रोका जा रहा था।

पहले की गाली-गलौज, फिर साथियों को बुलाया

अरशद ने कहा, जब उसने और कुछ अन्य लोगों ने शाहनबाज को उस रास्ते से जाने से मना किया तो वह गाली गलौज पर उतर गया और फोन कर अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी बदमाश चेहरे को नकाब से ढके हुए थे एवं हरवे हथियार से लैस थे। अचानक उन लोगों के द्वारा फायरिंग की जाने लगी।

25 राउंड फायरिंग

मोहल्ले वासियों ने बताया कि दो दर्जन से अधिक बदमाशों के द्वारा करीब 25 राउंड फायरिंग की गई। अचानक बदमाशों के द्वारा फायरिंग किए जाने से सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए। फायरिंग और गाली गलौज करते हुए सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही लहेरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ बदमाशों के नाम भी सामने आए हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें-Bihar Crime News : बालू कारोबार के नाम पर पांच लाख की ठगी, चार पर प्राथमिकी; पुलिस हुई एक्टिव

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur News : अपराधियों ने दिन-दहाड़े युवक को गोलियों से भूना, मौके पर मौत के बाद इलाके में दहशत; पुलिस अलर्ट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bhagwath Chandrasekhar: टीम इंडिया का वो दिग्गज... जिसने पोलियो से सूखी बाजू को बनाया हथियार, बनाए धांसू कीर्तिमान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now