कारसेवकों को जिंदा जलाने वालों को बचाना चाहते थे Lalu Yadav, बनवाई थी झूठी रिपोर्ट; PM Modi का बड़ा आरोप

टीम स्वर्णिम भारत न्यूज़, नई दिल्ली/दरभंगा।बिहार के दरभंगा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजद का इतिहास ही तुष्टीकरण का रहा है।

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

टीम स्वर्णिम भारत न्यूज़, नई दिल्ली/दरभंगा।बिहार के दरभंगा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजद का इतिहास ही तुष्टीकरण का रहा है।

loksabha election banner

2002 में हुए गोधरा कांड को याद करते हुए पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि जब गोधरा में कारसेवकों को जिंदा जलाया गया था। तब रेल मंत्री रहे शहजादे (तेजस्वी यादव) के पिता, जो सजा काट रहे हैं और जमानत पर घूम रहे, उन्होंने दोषियों को बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के एक जज की कमेटी बनाई। उस समय यूपीए अध्यक्ष सोनिया मैडम का राज था।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कमेटी से ऐसी रिपोर्ट लिखवाई कि 60 कार सेवकों को जलाने वाले निर्दोष साबित हो जाएं, लेकिन अदालत ने उनकी रिपोर्ट को कूड़े में फेंक दिया। उन्होंने झूठी रिपोर्ट बनवाई थी। सभी दोषियों को सजा सुनाई।

तेजस्वी को बताया बिहार का शहजादा

पीएम ने राहुल गांधी व तेजस्वी का नाम लिए बिना कहा कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में हैं वैसे ही एक पटना में भी हैं। एक ने बचपन से पूरे देश तो दूसरे ने बिहार को अपनी जागीर समझा।

पीएम ने कहा कि राजद के शासनकाल में लूटपाट, हत्या होती थी। नौकरी देने से पहले जमीन लिखा ली जाती थी। हमें बिहार को लालटेन के दौर में नहीं जाने देना है।

आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस और लालू यादव को घेरा

आरक्षण के मसले पर पीएम मोदी ने कहा कि बाबा साहेब ने कहा था, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता। नेहरू ने भी माना था। ये लोग ओबीसी का आरक्षण छीन मुसलमानों को देना चाहते हैं। दलितों, आदिवासियों के आरक्षण में डाका डालो और मुस्लिमों को दे दो।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के शहजादे के पिता ने भी यही बात कही थी। जब मंत्री थे, तब रेल अधिकारियों को कहा था कि मुस्लिम कर्मचारियों को आरक्षण दिया जाए। धर्म के आधार पर आरक्षण होगा तो यादव और कुर्मी का हक बचेगा क्या। पीएम मोदी ने वादा किया कि जब तक जिंदा हूं, एससी-एसटी, ओबीसी के आरक्षण पर खिलवाड़ नहीं करने दूंगा।

विरासत टैक्स के बहाने कांग्रेस पर किया अटैक

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसा कानून बनना चाहती है, जिससे आपको पिता से मिली आधी संपत्ति छीन ली जाए। इनकी सरकार 55 प्रतिशत विरासत टैक्स लेना चाहती है, लेकिन हम आपकी कमाई को लूटने नहीं देंगे।

अब्दुल हमीद का लिया नाम

पीएम ने कहा कि ये लोग समाज को बांटने व एकता तोड़ने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। मां भारती की रक्षा के लिए जो सीने पर गोली खाता है, वह पहले भारतीय होता है, लेकिन आरजेडी के लोग इसे हिंदू-मुस्लिम की नजर से देखते हैं। क्या हम अब्दुल हमीद को इसीलिए याद करते हैं कि वह मुस्लिम थे। यह लोग एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। आर्मी चीफ को गाली देते हैं।

यह भी पढ़ें:Rohini Acharya: रद्द हो जाएगा Lalu Yadav की बेटी रोहिणी का नामांकन? शिकायत करने इलेक्शन कमीशन पहुंची BJP

'पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक सभी हिंदू फिर भी...', सनातन को खतरे में बताने वालों पर भड़के तेजस्वी यादव

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चावल लदा ट्रैक्टर खपाने की चल रही थी तैयारी, अचानक पड़ गई लोगों की नजर; फिर जो हुआ...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पाकुड़। पाकुड़ केमुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित चांदपुर में शनिवार को ग्रामीणों ने चावल लदा ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस के हवाले कर दिया। उत्क्रमित प्लस टू विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने बताया कि सितेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now