वोटिंग से एक दिन पहले खगड़िया में बुरे फंसे RJD नेता, गाड़ी से 98500 रुपये जब्त; सवाल पूछने पर मिला चौंका देने वाला जवाब

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया)।पसराहा थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर बने चेक प्वाइंट पर रविवार की शाम एक सफारी वाहन से 98 हजार 500 रुपये जब्त किए गए। वाहन में गोगरी के मुश्किपुर निवासी राजद जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव बैठे थे। उनके पास से 44,500

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया)।पसराहा थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर बने चेक प्वाइंट पर रविवार की शाम एक सफारी वाहन से 98 हजार 500 रुपये जब्त किए गए। वाहन में गोगरी के मुश्किपुर निवासी राजद जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव बैठे थे। उनके पास से 44,500 रुपये मिले।

loksabha election banner

वहीं, साथ बैठे समस्तीपुर जिले के बाजितपुर करनैल निवासी भोला प्रसाद दिवाकर के पास से 54,000 रुपये बरामद हुए। पसराहा थाना अध्यक्ष संजय कुमार विश्वास और चेक पोस्ट पर नियुक्त स्टेटिक सर्विलांस टीम के मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र कुमार ने इसकी पुष्टि की।

पेट्रोल- डीजल का भी हिसाब करना था- राजद नेता

गोगरी एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि बरामद राशि जब्त कर ली गई है। दोनों से जवाब मांगा गया है। जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। इधर, राजद के जिला उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान भाड़े की गाड़ी किए हुए थे। कई दिनों से गाड़ी चल रही थी। गाड़ी मालिक को आज पैसे देने थे।

उन्होंने कहा कि पेट्रोल- डीजल का भी हिसाब करना था। कुछेक बूथों पर नियुक्त किए गए महागठबंधन के पोलिंग एजेंट को भी भोजन के पैसे देने थे। ये पैसे उसी मद के थे। आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन सत्ताधारी दलों के गाड़ियों को नहीं रोकता। विपक्षियों को जान-बूझकर तंग किया जा रहा है।

खगड़िया-बखरी पथ परहादसा, अधेड़ की मौत

खगड़िया-बखरी पथ के शोभनी-जलकौड़ा के बीच सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत हो गई। मृतक 65 वर्षीय अरविंद सिंह शोभनी के रहने वाले थे। सामाजिक कार्यकर्ता मनीष कुमार ने बताया कि शनिवार की रात किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें धक्का दे दिया।

उपचार के लिए उन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जहां आरंभिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। बेगूसराय ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। गंगौर ओपी अध्यक्ष लालबिहारी यादव ने बताया कि उपचार के दौरान जख्मी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को शव सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

Bihar News: देवर ने सो रही भाभी के कनपटी पर मारी गोली, डायन का आरोप लगाकर अक्सर देता था जान से मारने की धमकी

Bihar Politics : 'अगर उन लोगों को वोट करिएगा तो...', भरी सभा में ये क्या बोल गए नीतीश? अशोक महतो को लेकर भी चेताया

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK Highlights: प्लेऑफ में पहुंची कोहली की RCB... रोमांचक मैच में CSK को दी मात, धोनी का सपना चकनाचूर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now