ओवैसी ने लालू को दे दिया शॉक! चुनाव के बीच RJD के कद्दावर नेता ने बदला पाला; अब मीसा भारती की बढ़ेगी टेंशन

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ। राजद के प्रदेश महासचिव फारूक रजा उर्फ डब्बू ने राजद से एआईएमआईएम में शामिल हो गए। एआईएमआईएम ने उन्हें पाटलिपुत्र लोकसभा से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ। राजद के प्रदेश महासचिव फारूक रजा उर्फ डब्बू ने राजद से एआईएमआईएम में शामिल हो गए। एआईएमआईएम ने उन्हें पाटलिपुत्र लोकसभा से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।

loksabha election banner

एआईएमआईएम के बिहार युवा प्रदेश अध्यक्ष सह राष्ट्रीय प्रवक्ता सह अधिवक्ता आदिल हसन आजाद ने कहा कि पाटलिपुत्र संसदीय सीट पर पार्टी की जीत होगी। फारूक रजा उर्फ डब्लू स्थानीय हैं। इस कारण वे लोगों की समस्या को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ सकते हैं।

मीसा भारती व तेजप्रताप ने किया कार्यकर्ता सम्मेलन

पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी डॉ. मीसा भारती अपने भाई पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ रविवार को दानापुर के एसकेपुरम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचीं। तेजप्रताप यादव ने अपनी बहन के लिए वोट मांगा।

मीसा भारती ने कहा कि केंद्र में आईएनडीआईए गठबंधन की सरकार बनते ही 15 अगस्त को एक करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा। सम्मेलन में पूर्व मंत्री रामानंद यादव, शक्ति सिंह, केडी यादव, सत्यानंद राय, ओमप्रकाश राय, नवाब आलम, बृज कुमार, अफरोज आलम आदि मौजूद थे।

पटना साहिब व पाटलिपुत्र लोकसभा सीट के लिए नामांकन कल से

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पटना साहिब और पाटलिपुत्रा क्षेत्र के लिए मंगलवार से समाहणालय हिंदी भवन में दोनों लोकसभा के लिए अलग-अलग कक्ष 7 से 14 मई तक नामांकन पत्र दाखिल किया जाएगा। प्रत्याशियों के साथ अधिकतम पांच लोगों को नामांकन कक्ष में प्रवेश की अनुमति होगी।

नामांकन स्थल से 200 मीटर के दायरे में धारा 144 के तहत निषेधा लागू रहेगा। प्रत्याशियों को अधिकमत तीन वाहन उपयोग करने की अनुमति होगी। वाहनों को ड्राप गेट पर रोक दिया जाएगा। पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी।

पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम के कक्ष में नामांकन प्रपत्र दाखिल होगा। निर्वाची पदाधिकारी भी डीएम शीर्षत कपिल अशोक बनाए गए हैं। पाटलिपुत्र संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के प्रत्याशी अपर समाहर्ता (राजस्व) के न्यायालय कक्ष में नामांकन दाखिल करेंगे। निर्वाची अधिकारी एडीएम राजस्व अनिल कुमार बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें-

वोटिंग से एक दिन पहले खगड़िया में बुरे फंसे RJD नेता, गाड़ी से 98500 रुपये जब्त; सवाल पूछने पर मिला चौंका देने वाला जवाब

NEET UG 2024 Exam : दूसरे की जगह नीट की परीक्षा देने आए थे, प्रशासन को लग गई भनक; सात फर्जी कैंडिडेट अरेस्ट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Weather: दिल्लीवालों को अभी और सताएगी गर्मी, 24 मई तक लू चलने की आशंका

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now