फोन बचाने के चक्कर में गई कॉन्स्टेबल की जान, चोरों के गिरोह ने लगा दिया जहर का इंजेक्शन; मुंह में भी डाला तरल पदार्थ

एजेंसी, मुंबई।Mumbai Constable lost lifeमुंबई में कॉन्स्टेबल की हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस में तैनात 30 वर्षीय एक कॉन्स्टेबल की एक अस्पताल में मौत हो गई, जिसे कुछ दिनों पहले लुटेरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने रे

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

एजेंसी, मुंबई।Mumbai Constable lost lifeमुंबई में कॉन्स्टेबल की हत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस में तैनात 30 वर्षीय एक कॉन्स्टेबल की एक अस्पताल में मौत हो गई, जिसे कुछ दिनों पहले लुटेरों और नशेड़ियों के एक गिरोह ने रेलवे ट्रैक पर कथित तौर पर जहरीला पदार्थ इंजेक्ट कर दिया था।

loksabha election banner

एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि उन्हें उनसे अपना फोन वापस पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा।

लोकल ट्रेन में छीना फोन

कॉन्स्टेबल विशाल पवार ठाणे का रहने वाला था। उन्होंने कहा कि उन्हें ठाणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तीन दिन बाद 1 मई को वह जिंदगी की जंग हार गए। अधिकारी ने कहा कि घटना 28 अप्रैल को रात करीब 9 बजे का है, जब पवार सादे कपड़ों में एक लोकल ट्रेन में सवार होकर ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

पवार दरवाजे के पास खड़े थे और अपने फोन पर बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही मुंबई में सायन और माटुंगा स्टेशनों के बीच ट्रेन धीमी हुई, पटरियों के पास खड़े एक अज्ञात व्यक्ति ने पवार के हाथ पर वार किया, जिससे उनका मोबाइल फोन नीचे गिर गया।

चोरों ने जहरीला पदार्थ इंजेक्ट किया

आरोपी ने फोन उठाया और पटरियों के बीच भागने लगा। ट्रेन धीमी होने पर पवार नीचे उतरे और चोर का पीछा करने लगे। कुछ दूर जाने के बाद उन्हें नशेड़ियों के एक समूह ने घेर लिया और देखते ही देखते उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चोरों ने पवार के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी।

हाथापाई के दौरान, आरोपियों में से एक ने पवार की पीठ पर जहरीला पदार्थ इंजेक्ट कर दिया, जबकि अन्य ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने उसके मुंह में लाल रंग का तरल पदार्थ भी डाला।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

दिल्ली: कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए स्वाति मालीवाल को लेकर उनके घर से लेकर निकली पुलिस

News Flash 17 मई 2024

दिल्ली: कोर्ट में बयान दर्ज कराने के लिए स्वाति मालीवाल को लेकर उनके घर से लेकर निकली पुलिस

Subscribe US Now