Mumbai- मुंबई में आइआइटी कानपुर के पूर्व छात्र ने लगाई फांसी, बीमा कंपनी में कर रहा था काम

पीटीआई, मुंबई। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) कानपुर के 23 वर्षीय पूर्व छात्र ने मुंबई के माहिम स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि आइआइटी कानपुर से स्नातक और एमबीए रोहन कुमार झा ने बुधवार शाम को सिथलादेवी मंदिर के

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) कानपुर के 23 वर्षीय पूर्व छात्र ने मुंबई के माहिम स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने बताया कि आइआइटी कानपुर से स्नातक और एमबीए रोहन कुमार झा ने बुधवार शाम को सिथलादेवी मंदिर के पास अपने फ्लैट में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वह पटना के मूल निवासी हैं। वह एक बीमा कंपनी में काम कर रहे थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें सायन अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अधिकारी ने बताया कि मौत की जांच चल रही है। उनके दोस्तों, रिश्तेदारों आदि से बात की जा रही है। माहिम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि हमें कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now