Rajasthan- बांसवाड़ा में शादी समारोह से घर लौट रही छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, चिल्लाने पर तलवार से काटीं उंगलियां

संवाद सूत्र, उदयपुर। बांसवाड़ा जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें सेकंड ईयर में पढ़ने वाली एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा तलवार से काट दिया। आरोपी पीड़िता पर शा

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, उदयपुर। बांसवाड़ा जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें सेकंड ईयर में पढ़ने वाली एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा तलवार से काट दिया। आरोपी पीड़िता पर शादी का दबाव बना रहा था, जिसके इनकार के बाद उसने अपने मित्र के साथ हैवानियत की।

loksabha election banner

घटना बांसवाड़ा जिले के दानपुर क्षेत्र में रविवार देर रात साढ़े बारह बजे की बताई जा रही है। आरोपियों ने पीड़िता से इस कदर मारपीट की थी, उसके चेहरे, सिर और हाथ पर 31 टांके आए। पीड़िता फिलहाल उपचाररत है, जबकि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमें जुटी हैं।

शादी-समारोह से लौट रही थी पीड़िता

पीड़िता के चचेरे भाई ने बताया कि रविवार रात उसकी बहन गांव में ही एक बिनौले के कार्यक्रम में गई थी। देर रात 12.30 बजे परिवार और रिश्तेदारों के साथ पैदल घर लौट रही थी। उसके पीछे रहने पर गांव के कालू और जीतू नामक युवकों ने उसका किडनैप कर लिया। घर से दो सौ मीटर दूर ले जाकर उसके साथ वारदात की। सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसके हाथ, मुंह पर तलवार से हमला कर दिया।

लड़की की चीख की आवाज सुनकर उसका भाई और मां घटनास्थल की ओर दौड़ी, जहां उन्होंने बेटी को खून से लथपथ पाया। उसके एक हाथ की दो उंगलियां और अंगूठा कटे पड़े थे, जबकि आरोपी फरार हो चुके थे। थोड़ी देर में गांव के अन्य लोग भी घटनास्थल पर आ चुके थे। पीड़िता ने आरोपियों के नाम बताए। उसने बताया कि कालू नामक आरोपी उस पर शादी का दबाव बना रहा था।

जिसके बाद आरोपियों ने उसके इनकार करने पर सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी जान लेने की कोशिश की। घटना के बाद पीड़िता के परिजन उसे नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र ले गए थे। जहां से उसे बांसवाड़ा और बाद में उदयपुर रेफर कर दिया। उदयपुर में चिकित्सकों ने बताया कि पीड़िता के सिर पर 18, मुंह पर 7 और हथेली में 6 टांके आए हैं। मामले की जांच कर रहे उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता के मजिस्ट्रेट के सामने बयान करवाए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now