अगले दो सालों में हो सकते हैं Pak में नए सिरे से चुनाव, PML-N नेता ने किया इशारा

Pakistan : पाकिस्तान में सत्तारूढ़ दल पीएमएल-एन के एक वरिष्ठ नेता ने अगले दो वर्ष में देश में नए सिरे से चुनाव होने की संभावना जताई है. गुरुवार ( 2 मई ) को मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई है.

इंटरव्यू के दौरान की ये टिप्पणिया

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistan : पाकिस्तान में सत्तारूढ़ दल पीएमएल-एन के एक वरिष्ठ नेता ने अगले दो वर्ष में देश में नए सिरे से चुनाव होने की संभावना जताई है. गुरुवार ( 2 मई ) को मीडिया में आई खबर में यह जानकारी दी गई है.

इंटरव्यू के दौरान की ये टिप्पणियां

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के वरिष्ठ नेता जावेद लतीफ ने एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान ये टिप्पणियां कीं. नवाज शरीफ चौथी बार प्रधानमंत्री बनने वाले थे, लेकिन उनकी पार्टी आठ फरवरी को हुए आम चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करने में विफल रही.

इसके बाद उन्होंने चौंकाने वाला कदम उठाते हुए अपने भाई और निवर्तमान पार्टी अध्यक्ष शहबाज शरीफ को छह दलों की केंद्र सरकार का नेतृत्व करने की अनुमति दी. शहबाज शरीफ को सेना की पसंद माना जाता है.

क्या कहा जावेद लतीफ ने

जावेद लतीफ ने कहा कि चुनाव दो साल में हों या पांच साल में, पीएमएल-एन प्रमुख नवाज शरीफ चौथी बार सत्ता की बागडोर संभालेंगे. एक रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है, कि उन्होंने संकेत दिया था, कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में नवाज शरीफ के चौथे कार्यकाल का रास्ता बंध करने के लिए अगले दो सालों में समय से पहले चुनाव कराए जा सकते हैं.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हे भगवान: पाक में इमरान खान का ये क्या हुआ हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप, देखें वीडियो

Imran Khan Looks Unrecognisable: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भष्टाचार विरोधी कानूनों में बदलाव के एक मामले में गुरुवार को एक वीडियो लिंक के माध्यम से देश के सर्वोच्च न्यायालय के सामने पेश हुए. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर व

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now