Virat Kohli Fined, IPL 2024- विराट कोहली को अंपायर से भिड़ना पड़ा भारी... गुस्से की मिली ये सजा

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Virat Kohli Fined, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रविवार (21 अप्रैल) को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें केकेआर ने आखिरी बॉल पर एक रन से जीत दर्ज की. मगर इसी मुकाबले में विराट कोहली ने आउट होने के बाद अपना आपा खो दिया था.

अब इस मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कोहली को एक तगड़ी सजा दी है. उन पर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगा है. दरअसल, कोहली को BCCI ने आचार सहिंता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए उन्हें ये सजा दी गई है.

राणा की बीमर पर आउट हुए कोहली तो आपा खोया

बता दें कि मुकाबले में कोलकाता टीम ने RCB को 223 रनों का टारगेट दिया था, जिसके जवाब में बेंगलुरु टीम ने तेज शुरुआत की. कोहली ने 7 बॉल पर 18 रन जड़ दिए थे.

तभी तीसरे ओवर की पहली बॉल हर्षित राणा ने कमर से ऊपर (बीमर) डाली, जिस पर कोहली ऑन साइड में शॉट मारना चाह रहे थे, लेकिन गेंदबाज हर्षित के हाथों ही कैच आउट हुए.

Advertisement

कोहली ने बैट जमीन पर पटका,डस्टबिन पर मुक्का मारा

कमर की नोबॉल को लेकर कोहली ने तुरंत ही DRS लिया, लेकिन टीवी अंपायर ने हॉक आई सिस्टम का सहारा लिया और देखा कि कोहली क्रीज से आगे बढ़े थे. टीवी अंपायर ने पाया कि गेंद डीप रही थी इसलिए उन्होंने आउट दिया. इस पर कोहली गुस्सा गए और फील्ड अंपायर से जाकर भिड़ गए.

कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी कोहली का साथ दिया और अंपायर से बात की. इन सबके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ड्रेसिंग रूम में जाते समय कोहली ने गुस्से में बैट जमीन पर पटका. इसके बात डस्टबिन में भी तेजी से मुक्का मारा. यहां कोहली का ग्लव्स भी गिर गया था. इसी व्यवहार को बीसीसीआई ने गलत माना और कोहली पर यह जुर्माना लगाया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, PBKS vs CSK Live Score: चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी शुरू, कप्तान ऋतुराज के साथ रहाणे क्रीज पर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now