Suresh Raina Brother Death- IPL के बीच सुरेश रैना के पर‍िवार पर आई आफत, ममेरे भाई का हिट एंड रन में न‍िधन

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

Suresh Raina Brother Death in Hit And Run: पूर्व भारतीय भारतीय क्रिकेटर और इस समय इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग(IPL 2024) में कमेंट्री कर रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) के पर‍िवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल, रैना केममेरे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई है. रैना के ममेरे भाई को टक्कर मारने के बाद टैक्सी ड्राइवर फरार हो गया, बाद में उसे हिरासत में लिया गया. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में सामने आया.

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि शुरुआती जानकारी आई कि पुलिस थाना गगल के अंतर्गत यह हिट एंड रन का मामला है. जहां दो युवकों की मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने फरार टैक्सी चालक का पीछा करते हुए उसे मंडी से ह‍िरासत में ल‍िया.

एसपी कांगड़ा ने बताया कि मंगलवार रात (30 अप्रैल) करीब साढ़े ग्यारह बजे गगल में हिमाचल टिम्बर के पास अज्ञात वाहन ड्राइवरने तेज रफ्तार में स्कूटी नंबर एचपी-40ई-8564 को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. इस दुर्घटना में स्कूटी चालक सौरभ कुमार निवासी गगल और शुभम निवासी कुठमां की मौत हो गई. सौरभ ही सुरेश रैना के ममेरे भाई हैं.

Advertisement

सौरभ और शुभम को टक्कर मारकर आरोपी टैक्सी ड्राइवर फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद आरोपी ड्राइवर को लेकर पूछताछ की गई. फ‍िरआसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की गई. सीसीटीवी के आधार पर ड्राइवर का पीछा किया गया.

ज‍िसके बाद में मंडी से डिटेन किया गया, बाद में उसे वापस कांगड़ा लाया गया. अब आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जारी है. आरोपी से पूछताछ भी की जा रही है.


\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राखी सावंत की होगी सर्जरी, अस्पताल से दिया मैसेज, बोलीं- मैं दोबारा मनोरंजन...

Rakhi Sawant To Undergo Surgery: राखी सावंत ने हाल ही में फैन्स को अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया और खुलासा किया कि उन्हें 10 सेमी का ट्यूमर है. सोशल मीडिया संसेशन ने यह भी बताया कि 18 मई को उनकी सर्जरी होगी. राखी सावंत के एक्स हस्बैंड रितेश ने

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now