IPL 2024 LSG Vs KKR Match LIVE Score- कोलकाता को चौथा झटका... रसेल के बाद रघुवंशी भी पवेलियन लौटे

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

IPL 2024 LSG Vs KKR Match LIVE Score: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में हो रहा है, जिसमें LSG के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जवाब में कोलकाता टीम ने 2 विकेट गंवाकर 170 से ज्यादा रन बना लिए हैं. सुनील नरेन ने 27 गेंदों पर फिफ्टी जड़ी.

कोलकाता की पारी का स्कोरकार्ड:

बल्लेबाज रन गेंदबाज विकेट पतन
फिल साल्ट 32 नवीन उल हक 1-61
सुनील नरेन 81 रवि बिश्नोई 2-140

यह मैच जीतकर टॉप पर पहुंचेगी कोलकाता

लखनऊ टीम ने अब तक 10 में से 6 मुकाबले जीते हैं. इसके साथ ही यह टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज है. दूसरी ओर श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता टीम ने 10 में से 7 मैच जीते हैं.

इसके साथ ही केकेआर टीम इस समय अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है. यदि कोलकाता नाइट राइडर्स यह मैच जीतती है, तो वो प्लेऑफ में अपनी एंट्री लगभग पक्की कर लेगी. साथ ही पॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच जाएगी और राजस्थान रॉयल्स (RR) को पछाड़ देगी.

Advertisement

केकेआर टीम पर भारी है लखनऊ

लखनऊ टीम ने 2022 सीजन से एंट्री की है. यह उसका तीसरा ही सीजन है. ऐसे में दोनों टीमों के बीच अब तक 4 ही मैच खेले गए, जिसमें लखनऊ ने 3 और कोलकाता ने 1 मुकाबला जीता है. इस सीजन में दोनों के बीच यह दूसरी टक्कर है. पिछले मैच में कोलकाता ने 8 विकेट से हराया था.

कोलकाता Vs लखनऊ के बीच हेड-टु-हेड

कुल मैच: 4
लखनऊ जीता: 3
कोलकाता जीता: 1

मैच में ये है कोलकाता-लखनऊ की प्लेइंग-11

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, एश्टन टर्नर, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, मोहसिन खान और यश ठाकुर.

इम्पैक्ट सब: अर्शिन कुलकर्णी, मणिमारन सिद्धार्थ, के गौतम, युद्धवीर सिंह और देवदत्त पडिक्कल.

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा और वरुण चक्रवर्ती.

इम्पैक्ट सब: अनुकूल रॉय, मनीष पांडे, श्रीकर भरत, शेरफेन रदरफोर्ड और वैभव अरोड़ा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Alamgir Alam: आलमगीर आलम पर कसता जा रहा शिकंजा! अवैध खनन घोटाले में भी भूमिका तलाश रही ED

राज्य ब्यूरो, रांची। साहिबगंज में 1250 करोड़ के अवैध पत्थर खनन मामले में भी ईडी के अधिकारियों की टीम अब मंत्री आलमगीर आलम की भूमिका तलाश रही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now