KKR Team Flight Diverted to Guwahati- केकेआर टीम की फ्लाइट कोलकाता में नहीं उतरी... गुवाहाटी में अचानक लैंड कराना पड़ा विमान, जानिए मामला

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

KKR Team Flight Diverted to Guwahati: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यह टीम अपनी चार्टर्ड फ्लाइट से सोमवार को कोलकाता पहुंची थी, लेकिन यहां उनकी फ्लाइट को उतारा नहीं गया.

कोलकाता टीम की फ्लाइट को डायवर्ट कर गुवाहाटी पहुंचाया गया. जब यह सारा मामला हुआ, तब कोलकाता टीम के खिलाड़ियों के बीच खौफ का माहौल हो गया था. दरअसल, यह सारा मामला खराब मौसम के कारण हुआ है.

गुवाहाटी में KKR टीम को 2 घंटे रोका गया

बता दें कि सोमवार (6 मई) की शाम को कोलकाता में तेज आंधी और बिजली के साथ भारी बारिश भी हुई. इस कारण से शाम के समय करीब एक घंटे तक कोलकाता एयरपोर्ट पर उड़ान संचालन बाधित रहा. इस दौरान कोलकाता एयरपोर्ट पर आने वाली 12 फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया.

इन सभी 12 फ्लाइट्स में से एक कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की चार्टर फ्लाइट भी थी. कोलकाता में खराब मौसम के कारण केकेआर की इस चार्टर फ्लाइट को गुवाहाटी के लिए डायवर्ट किया गया. गुवाहाटी एयरपोर्ट पर इस केकेआर टीम की फ्लाइट को करीब 2 घंटे रोका गया. इसके बाद उन्हें दोबारा उड़ान भरने की मंजूरी मिल गई.

Advertisement

कोलकाता टीम की प्लेऑफ में जगह पक्की!

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली कोलकाता टीम ने इस IPL सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. केकेआर ने अब तक (6 मई) 11 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से 8 में जीत दर्ज की और 16 अंक हासिल कर लिए हैं.

इसके साथ ही पॉइंट्स टेबल में केकेआर टीम टॉप पर है. अब एक जीत कोलकाता टीम को प्लेऑफ में आधिकारिक तौर पर एंट्री करा देगी. अब कोलकाता टीम का अगला मैच मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ 11 मई को होगा. यह मैच कोलकाता में ही होना है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bareilly: अनोखी है निशा की प्रेम कहानी, इस्लाम में महिलाओं के उत्पीड़न से परेशान होकर राजेश संग लिए सात फेरे, सनातन धर्म स्वीकारा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बरेली।इस्लाम में महिलाओं के उत्पीड़न से आहत निशा ने घर छोड़ दिया। प्रेमी राजेश संग सात फेरे लेने के लिए कई दिनों तक भटकीं। फिर बरेली स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम के बारे में जानकारी हुई। यहां आश्रम के आचार्य केके शंखधा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now