तेलंगाना CM रेवंत रेड्डी को दिल्ली पुलिस का समन, अमित शाह के एडिटेड वीडियो से जुड़ा है मामला

<

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के फर्जी वीडियो के मामले में सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी को तलब किया है. सूत्रों ने आजतक को इसकी जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने रेवंत रेड्डी को उनके द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ पूछताछ के लिए 1 मई को बुलाया है.

सूत्रों ने बताया कि फेक वीडियो शेयर करने वाले कुछ कांग्रेसी नेताओं सहित पांच और लोगों को भी दिल्ली पुलिस द्वारा तलब किया जाएगा. यह कार्रवाई ऐसे समय पर हुई है जब गृह मंत्रालय और बीजेपी की शिकायतों के बाद एक दिन पहले ही दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया था.

स्पेशल सेल ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और आईटी एक्ट के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एफआईआर दर्ज की है. शिकायत में आरोप लगाया गया है कि कुछ छेड़छाड़ किए गए वीडियो 'समुदायों के बीच वैमनस्य पैदा करने के इरादे से सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिससे शांति व्यवस्था बिगड़ने की संभावना है'.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: गुजरात में बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के सात लोग डूबे; एक व्यक्ति का मिला शव

एएनआई, अहमदाबाद। गुजरात के पोइचा मेंकल दोपहर में एक ही परिवार के सात सदस्य तैराकी के दौरान नर्मदा नदी में डूब गए थे। घटना के बाद से ही NDRF और वडोदरा फायर टीम खोज और बचाव अभियान चला रही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now