ऋषि कपूर की बीमारी के वक्त जरा भी उदास नहीं थे नीतू और रणबीर? रिद्धिमा ने दिया जवाब

Riddhima Kapoor: नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) और ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान भी अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. रिद्धिमा ने भाभी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर अपनी शादी तक के बारे में इस

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

Riddhima Kapoor: नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) और ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान भी अपनी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए. रिद्धिमा ने भाभी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर अपनी शादी तक के बारे में इस इंटरव्यू में बात की. साथ ही उन्होंने ऋषि कपूर के कैंसर होने के बाद परिवार को ट्रोल करने वाले लोगों को भी मुंहतोड़ जवाब दिया. आइए जानते हैं आखिर उन्होंने कहा क्या.

रिद्धिमा कपूर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

ऋषि कपूर को कैंसर होने के बाद कुछ लोग रणबीर और नीतू को यह कह कर ट्रोल करते थे कि उन्हें कोई परवाह और टेंशन नहीं है. हाल ही में गैलाटा इंडिया से बात करते हुए रिद्धिमा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया. वो कहती हैं उस समय परिवार को ही एक दूसरे का सहारा था. ऐसे में सभी को एक दूसरे के साथ मजबूती से खड़े रहना था. अगर नीतू कपूर परेशान दिखतीं तो उन्हें देख रणबीर और रिद्धिमा को भी टेंशन होती.

'काश उठा लेती...' जब बेटी रिद्धिमा ने मिस कर दी थी पापा ऋषि कपूर की आखिरी कॉल; आज भी है इसका मलाल

परिवार ने देखा मुश्किल समय

रिद्धिमा कहती हैं कि लोग नहीं जानते कि उनका परिवार किस मुश्किल दौर से गुजरा. सभी बस एक दूसरे को सपोर्ट कर रहे थे. उन्होंने बताया कि वो समय परिवार के लिए समय मुश्किल रहा. वो साझा करती हैं कि उस वक्त कोविड पीक पर था और लॉकडाउन भी था.

रकुल प्रीत सिंह ने खूबसूरत लुक के लिए खर्च की मोटी रकम, जानें 2 लाख के कुर्ता सेट में क्या है खास, देखें Photos

रिकवर कर रहे थे ऋषि कपूर

बातचीत के दौरान रिद्धिमा बताती हैं कि उनके पापा समय के साथ रिकवर कर रहे थे. दवाई उन पर अच्छे से असर कर रही थी. हालांकि, अचानक से उनका तबियत में गिरावट आई और उनकी हालत बिगड़ गई. बता दें कि ऋषि कपूर का निधन साल 2020 में 30 अप्रैल के दिन हुआ था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

यूपी में तीसरे चरण की 10 सीटों पर आज थमेगा चुनाव प्रचार, डिंपल-एसपी सिंह बघेल समेत 100 प्रत्याशी मैदान में

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। (Third Phase Election)तीसरे चरण की 10 लोकसभा सीटों पर रविवार को शाम छह बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। यहां सात मई को मतदान होगा। इस चरण में 100 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं और मतदाता इनके भाग्य का फैसला करेंगे। यहां चुनाव प्रचार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now