CM केजरीवाल से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे सौरभ भारद्वाज, बताया कैसी रही मुलाकात

4 1 20
Read Time5 Minute, 17 Second

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बुधवार को दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मुलाकात की. आधे घंटे की इस मुलाकात के बाद सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उनकी अरविंद केजरीवाल से कई मुद्दों को लेकर चर्चा हुई, जिसका वह कैमरे के सामने खुलासा नहीं कर सकते.

सौरभ भारद्वाज ने बताया कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से कहा है कि वे अपने मुख्यमंत्री की चिंता ना करें. उनका मुख्यमंत्री बहुत मजबूत है. दिल्ली वालों के आशीर्वाद से यह लड़ाई कायम रहेगी. सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य और उन्हें इंसुलिन दिए जाने के सवाल पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह जानकारी प्रशासन की तरफ से ही दी जाएगी.

फोन के जरिए हुई बात

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा,'वे करीब सवा 12 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने तिहाड़ जेल पहुंचे. सौरभ ने बताया कि उन्होंने 12.30 बजे तक का समय तिहाड़ से लिया था. उन्होंने अनुमति दे दी थी. उन्होंने बताया कि मुलाकात के वक्त एक जंगला और एक शीशा था. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री बैठे थे. एक फोन के जरिए उनकी बातचीत हुई.'

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई थी पेशी

Advertisement

बता दें कि दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल और बीआरएस नेता के. कविता की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है. केजरीवाल और के. कविता को उनकी न्यायिक हिरासत पूरी होने के बाद दोनों के अदालत के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था. साथ ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बताया कि वह जल्द ही के. कविता मामले में आरोपपत्र दायर करेगा.

के कविता पर क्या हैं आरोप?

बता दें कि ईडी ने 15 मार्च 2024 को के. कविता को हैदराबाद से गिरफ्तार किया. ईडी का दावा है कि के. कविता शराब कारोबारियों की 'साउथ ग्रुप' लॉबी से जुड़ी हुई थीं. साउथ ग्रुप की दिल्ली सरकार की 2021-22 की एक्साइज पॉलिसी में बड़ी और अहम भूमिका रही थी. आरोप है कि शराब घोटाले के आरोपी विजय नायर को कथित रूप से कम से कम 100 करोड़ रुपये की रिश्वत 'साउथ ग्रुप' से मिली थी. साउथ ग्रुप ने ये रिश्वत आम आदमी पार्टी के नेताओं को देने के लिए उसे दी थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

JPSC Scam: जेपीएससी घोटाले इन अधिकारियों के खिलाफ हुई है चार्जशीट, पढ़ लीजिए पूरी लिस्ट एक जगह; अब होगा एक्शन

राज्य ब्यूरो, रांची। JharkhandNews: रांची स्थित सीबीआइ की विशेष अदालत में जेपीएससी प्रथम सिविल सेवा नियुक्ति घोटाले में सीबीआइ ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। सीबीआइ ने शनिवार को जेपीएससी के तत्कालीन अध्यक्ष डा. दिलीप प्रसाद, तत्कालीन वरीय सदस्य गोपा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now