दिल्ली- जाफराबाद में सरेआम युवक की हत्या, स्कूटी सवार के गर्दन और पेट में चाकू से किए कई वार

<

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में नजीर उर्फ नन्हे नाम के 35 साल के युवक की सरेआम चाकू मार कर हत्या कर दी गई. वारदात रविवार शाम 7 बजे की है. हत्यारों ने नजीर के घर से महज 200 मीटर पहले गली में उसको पकड़ लिया और लोगों के सामने गर्दन और पेट में चाकू से एक साथ कई वार कर दिए.

स्कूटी से घर जा रहा था नजीर
पुलिस के मुताबिक नजीर उर्फ नन्हे शाम सात बजे के करीब स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रहा था, तभी उसके घर के पास वाली गली में कुछ लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. आसपास लोग मौजूद थे, लेकिन हमलावरों ने एक मिनट के अंदर ही नजीर पर गले और पेट में चाकू से कई वार किए. इससे पहले की आसपास के मौजूद लोग कुछ समझ पाते आरोपी नजीर को खून से लथपथ छोड़ के मौके से भाग निकले. अस्पताल ले जाते वक्त नजीर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

मृतक नजीर पर दर्ज थे कई मामले
पुलिस ने बताया की नजीर जफराबाद थाने का घोषित बदमाश था और उस पर लूट और हत्या की कोशिश के कई मामले दर्ज थे. पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. पुलिस को आशंका है की हत्या की वजह आपसी रंजिश हो सकती है. क्योंकि आरोपी नजीर का इंतजार गली मे पहले सेहीकररहेथे.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: अवतार भड़ाना ने थामा कांग्रेस का हाथ, राजनीतिक दल बदलने में माने जाते हैं माहिर

राज्य बयूरो, चंडीगढ़। हरियाणा, उत्तर प्रदेश और राजसथान की राजनीति में सक्रिय रहे फरीदाबाद के पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना (Avtar Singh Bhadana) शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया ने नई दिल्ली में अवतार भ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now