Gujarat- वडोदरा में गन्ने के जूस में जहर मिलाकर परिवार को पिलाया, पत्नी और पिता ने तोड़ा दम; जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा बेटा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ डेस्क, वडोदरा। गुजरात के वडोदरा शहर के तरसाली इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के सदस्यों को गन्ने के जूस में जहर डालकर पिला दिया, जिससे पिता और पत्नी की मौत हो गई। इतना ही नहीं पुलिस की जानका

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ डेस्क, वडोदरा। गुजरात के वडोदरा शहर के तरसाली इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के सदस्यों को गन्ने के जूस में जहर डालकर पिला दिया, जिससे पिता और पत्नी की मौत हो गई। इतना ही नहीं पुलिस की जानकारी के बिना दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। गन्ने में रस में जहर मिलाने वाले को जब पुलिस गिरफ्तार करने आई तो उसने भी जहर पी लिया। हालांकि, शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है। अस्पताल में उसका बेटा भी भर्ती है।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला?

तरसाली इलाके में सोनी परिवार रहता था। आरोपी चेतनभाई ने गन्ने के रस में जहर मिलाकर परिवार को दे दिया। इसमें उसकी पत्नी बिन्दुबेन सोनी और पिता मनोहरलाल सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद चेतनभाई ने इसकी कोई सूचना पुलिस को दिए बिना दोनों शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, आरोपी का बेटा आकाश सोनी इस समय गंभीर अवस्था में सयाजीअस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

News Flash 18 मई 2024

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

Subscribe US Now