गोल्डी बराड़ की हत्या की अफवाहों पर लगा विराम, कौन है अमेरिका में हुई गोलीबारी में मारा गया शख्स?

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Goldy Brar Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपित आतंकी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या किए जाने की अफवाहों पर देर रात विराम लग गया।

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Goldy Brar Murder: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की साजिश रचने के आरोपित आतंकी गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या किए जाने की अफवाहों पर देर रात विराम लग गया।

loksabha election banner

अमेरिका में कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने स्टर गोल्डी बराड़ के मारे जाने की खबरों का खंडन किया। कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने बताया कि हम गोल्डी बराड़ की हत्या को लेकर चल रही खबरों की पुष्टि कर सकते हैं कि यह खबर बिल्कुल सच नहीं है। इंटरनेट मीडिया और ऑनलाइन समाचार एजेंसियों पर यह सूचना गलत फैलाई जा रही है।

फेयरमोंट होटल में बरसाई थीं युवकों पर गोलियां

पुलिस ने दावा किया कि मारा गया युवक आतंकी गोल्डी बराड़ नहीं है। मालूम हो कि बीते मंगलवार को कैलिफोर्निया के फेयरमोंट होटल के बाहर दो युवकों को गोली मार दी गई, जिनमें 30 वर्षीय युवक की अस्पताल में मौत हो गई। दूसरे को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। गोलीबारी में घायल और मृतक व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकती है।

इससे पूर्व में पंजाब में अफवाहें चलती रहीं कि अमेरिका में मंगलवार देर शाम गोल्डी बराड़ की गोली मारकर हत्या हो गई है। लेकिन, यह पुष्टि नहीं हो पा रही थी कि मारा गया गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है या इसी नाम का एक बड़ा नशा तस्कर।

लखबीर ने ली गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी

पंजाब पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, गोल्डी बराड़ की हत्या की कोई भी आधिकारिक जानकारी उनके पास नहीं है। स्टर लखबीर सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर आतंकी गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

अपने फेसबुक अकाउंट में उसने लिखा कि गोल्डी बराड़ की हत्या हमने कराई है। बता दें कि विदेश में बैठा लखबीर भी पंजाब में अपना गुट चला रहा है और उसके खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी हो चुका है। लखबीर और लारेंस बिश्नोई दोनों ही पंजाब के अलावा देश भर में अपना-अपना नेटवर्क चला रहे हैं और दोनों ही आपस में कट्टर विरोधी हैं। दोनों गुटों में कई बार गुटवार हो चुकी है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bhagwath Chandrasekhar: टीम इंडिया का वो दिग्गज... जिसने पोलियो से सूखी बाजू को बनाया हथियार, बनाए धांसू कीर्तिमान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now