Haryana Crime News- वाट्सएप पर स्टेटस लगाकर पति ने पत्नी के बारे में लिखी अश्लील बातें, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, यमुनानगर। (Haryana Crime Hindi News) दहेज प्रताड़ना के केस को वापस लेने को लेकर महिला पर पति दबाव बना रहा है। उसके बारे में अभद्र टिप्पणी कर वाट्सएप पर स्टेटस लगा रहा है। जिससे महिला परेशान है। उसने महिला थाना पुलि

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, यमुनानगर। (Haryana Crime Hindi News) दहेज प्रताड़ना के केस को वापस लेने को लेकर महिला पर पति दबाव बना रहा है। उसके बारे में अभद्र टिप्पणी कर वाट्सएप पर स्टेटस लगा रहा है। जिससे महिला परेशान है। उसने महिला थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपित पति के विरुद्ध केस दर्ज कराया।

loksabha election banner

आरोपित केस को वापस लेने का बना रहा दबाव-पत्नी का आरोप

पुलिस (Yamunanagar Police) को दी शिकायत के अनुसार, महिला का अपने पति बैंक कर्मी महेश के साथ दहेज प्रताड़ना का केस कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपित इस केस को वापस लेने का दबाव बना रहा है। मना करने पर वह उसके बारे में अश्लील टिप्पणी कर रहा है।

इसका स्टेटस वाट्सएप पर भी लगाया। आरोप है कि महिला के सहकर्मी के साथ संबंध बताकर वाट्सएप पर स्टेटस भी लगाया। जिससे उसकी बदनामी हो रही है। केस वापस लेने का दबाव बनाने के लिए अलग-अलग नंबरों से काल करा रहा है। जिससे वह परेशान है।

इंस्टा पर लाइव होकर युवक को दी धमकी, आरोपित काबू

वहीं दूसरा मामला आजादनगर कालोनी का है। दहां पर निवासी भीम को इंस्टाग्राम पर लाइव होकर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोप जतिन व अभिषेक पांडे पर लगा है। आरोपितों के साथ उसका पूर्व में भी झगड़ा हो चुका है। जिस वजह से वह रंजिश रखे हुए हैं। शहर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:Haryana Crime News: पानीपत में मामा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की शुरू

आजादनगर कालोनी निवासी भीम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जवाहरनगर निवासी जतिन व शांति कालोनी निवासी अभिषेक पांडे के साथ उसका पूर्व में झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर वह रंजिश रखे हुए हैं। आरोपित उसे धमकी दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर लाइव होकर उसे गालियां देते हैं और टांगें तोड़ने की धमकी देते हैं। आरोपित उसके साथियों को भी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। जिससे वह दहशत में है। शिकायत पर पुलिस (Haryana Police) ने केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें:Haryana Crime News: पड़ोसन के साथ सिरसा आई महिला चलती बस से गिरी, हेड इंजरी से मौत

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कश्मीरी पत्रकार को किया गया अगवा, HC ने मांगी रिपोर्ट; ISI को सता रहा कौन सा डर

Pakistan News: लाहौर हो या कराची या फिर इस्लामाबाद या पाकिस्तानी कब्जे वाला कश्मीर वहां ऐसा लगता है कि कानून नाम की कोई चीज नहीं है. जिन पर लोगों की सुरक्षा करने का जिम्मा है वो खुद भक्षक बन गए हैं. पुलिस-प्रशासन नाम की चिड़िया के पर कतर दिए गए है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now