Punjab Accident- मुक्‍तसर में भयानक हादसा, बाइक को तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्‍कर; दो PCR कर्मचारी गंभीर जख्‍मी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर के जलालाबाद रोड ओवरब्रिज पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार पीसीआर के दो कर्मचारियों को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। मुक्तसर के जलालाबाद रोड ओवरब्रिज पर शनिवार की सुबह तेज रफ्तार कार ने ड्यूटी पर जा रहे बाइक सवार पीसीआर के दो कर्मचारियों को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पुलिस कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों की पहचान पीएचसी चरणजीत सिंह व एएसआइ हरनेक सिंह के रूप में हुई है।

loksabha election banner

पीएचसी चरणजीत सिंह की टांग कटी

हादसे में पीएचसी चरणजीत सिंह की टांग कट गई है। जिसकी हालत अति गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उधर, हादसे में पुलिस कर्मचारियों की बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जबकि बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त रफ्तार अधिक कार के एयरबैग तक खुल गए थे और टक्कर के बाद कार के आगे के टायर भी फट गए। उधर,घटना के बाद पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। यह हादसा शनिवार की सुबह तड़के करीब साढ़े छह बजे हुआ है।

भयानक था हादसा

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि उनके पीसीआर में तैनात दो कर्मचारी एएसआइ हरनेक सिंह व पीएचसी चरणजीत सिंह बाइक पर ड्यूटी पर सुबह करीब साढ़े छह बजे जा रहे थे।‌ जब वह जलालाबाद रोड ओवरब्रिज पर चढ़े तो विपरीत दिशा में आकर तेज रफ्तार कार ने पीसीआर कर्मचारियों की बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक जहां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें:Punjab News: जालंधर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अनोखी पहल, वोट करने पर पेट्रोल-डीजल के दामों में मिलेगी इतने रुपए की छूट

दोनों को अस्‍पताल में भर्ती

वहीं बाइक सवार दोनों कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। पीएचसी चरणजीत सिंह की हादसे में टांग टूट गई है। उसकी हालत अति गंभीर बनी हुई है। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें:Punjab Crime: मंदिर के पुजारियों ने मंदिर में किया नौजवान पंडित का कत्ल, हवनकुंड के नीचे दबाई लाश

उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के वक्त लोग घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे। जोकि काफी शर्मनाक बात है। फिलहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन व कार चालक को हिरासत में ले आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नूंह बस हादसा: बस रोको आग लगी है... काश! बाइक सवार के आने से पहले ड्राइवर को पता चल जाता

राजीव प्रजापति, नूंह: हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल-एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार-शनिवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक चलती बस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। बस में सवार आठ लोग जि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now