Ferozepur News- फिरोजपुर में मानसिक रूप से बीमार युवक ने की गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी, भीड़ ने जमकर पीटा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, फिरोजपुर। मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने थाना जीरा के गांव वंडाला स्थित एक गुरुद्वारा साहिब में घुसकर श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी की तो इससे नाराज भीड़ ने युवक को जमकर पीटा। गंभीर हालत में युवक को शहर के बाग

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, फिरोजपुर। मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक ने थाना जीरा के गांव वंडाला स्थित एक गुरुद्वारा साहिब में घुसकर श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी की तो इससे नाराज भीड़ ने युवक को जमकर पीटा। गंभीर हालत में युवक को शहर के बागी हॉस्पिटल में लाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

युवक ने गुरुग्रंथ साहिब के फाड़े पन्ने

जानकारी के अनुसार बख्शीस सिंह पुत्र लखबिंदर सिंह 24 साल की निवासी तल्ली ग्राम बस्ती रत्तोवाली गांव वंडाला शनिवार की दोपहर करीब ढाई बजे गांव तल्ली गुलाम स्थित श्री गुरुद्वारा साहिब में जा पहुंचा।

अंदर जाकर उसने वहां श्री गुरुग्रंथ साहिब के पन्ने फाड़ने शुरू कर दिए। ये देख सेवादारों ने उसे पकड़ लिया, बेअदबी की सूचना गांव में फैलते ही बड़ी संख्या में लोग श्री गुरुद्वारा साहिब में एकत्रित होने लगे। उन्होंने बेअदबी करने वाले लगभग 24 साल के युवक की पिटाई शुरू कर दी। युवक जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद तत्काल कुछ लोग उसे फिरोजपुर शहर के बागी अस्पताल में लेकर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:Muktasar Crime News: दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार

सूचना थाना जीरा पुलिस को मिलने पर पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए शव कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दो महीने इस युवक को गांव के कुछ लोग फुसलाकर दिल्ली ले गए थे, कुछ दिन पहले ही परिवार के लोग उसे वापस गांव लेकर आए थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

KK Pathak News: केके पाठक का मिशन कैसे होगा पूरा? इंटर की पढ़ाई के बीच आ रही बड़ी बाधा

संवाद सूत्र, नवहट्टा (सहरसा)।KK Pathak बिहार बोर्ड की ओर से मैट्रिक परीक्षा परिणाम की घोषणा के बाद प्लस टू स्कूलों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऑनलाइन आवेदन लिया जा रहा है। कॉलेज में इंटर की पढ़ाई पर विराम के बाद प्लस टू स्कूलों पर ही

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now