BJP Candidate Hansraj Hans- हंसराज हंस का नया अंदाज...पार्क में लोगों के साथ किया भांगड़ा, समर्थकों के साथ खिंचवाई फोटो

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। चुनाव में व्यस्त हंस राज हंस (BJP Candidate Hansraj Hans) का नया रूप देखने को मिला है। वह सुबह सैर के समय नेचर पार्क में सैर कर रहे लोगों से मिल रहे थे।

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। चुनाव में व्यस्त हंस राज हंस (BJP Candidate Hansraj Hans) का नया रूप देखने को मिला है। वह सुबह सैर के समय नेचर पार्क में सैर कर रहे लोगों से मिल रहे थे।

loksabha election banner

इसी दौरान उनका बेहद फेमस गीत 'नच्चन तों पहलां होका दियांगे' बजाकर लोग भांगड़ा कर रहे थे। जैसे ही वह उनके पास गए तो वह भी जाते ही उनके साथ भंगड़ा करने लगे।

फैंस के साथ खिंचवाई फोटो

इस दौरान हंस राज हंस ने करीबन तीन से चार मिनट उनके साथ भांगड़ा किया और बाद में अन्य लोगों से मिले। यहां पर ही महिलाओं के एक ग्रुप ने उनके लिए चाय का बंदोबस्त किया और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। पहली बार है कि चुनाव प्रचार के दौरान हंस राज हंस इस तरह जॉली मूड में दिखे हैं।

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने दिल्ली के इस सांसद को पंजाब के फरीदकोट से उतारा, जारी की प्रत्याशियों की 8वीं सूची

फरीदकोट से हैं उम्‍मीदवार

लोकप्रसिद्ध पंजाबी सिंगर को भाजपा ने पंजाब के फरीदकोट से चुनावी रण में उतारा है। इस सीट पर आम आदमी पार्टी ने पंजाबी गायक करमजीत अनमोल को टिकट दिया है। अब पंजाब की इस सीट पर सुरों के सरताजों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

एक्ट्रेस ने भाजपा के Ex-MLA को बताया पति, बोली- हमने शादी की… होटलों में रुके; बालों में कंघी करने का वीडियो वायरल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, सहारनपुर। शहर के सदर बाजार थाना क्षेत्र के गोविंदनगर की रहने वाली एक्ट्रेस उर्मिला सनावर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक सुरेश राठौर विधायक उर्मिला सनावर के बालों में कंघी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now