जालंधर में भीषण सड़क हादसा, आपस में भिड़ी दो कारें; 11 साल की बच्‍ची सहित चार की दर्दनाक मौत

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जालंधर। जालंधर-पठानकोट रोड पर गांव रायपुर रसूलपुर के पास एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इसमें एक 11 साल की बच्ची भी शामिल है। थाना मकसूदां के प्रभारी केवल सिंह ने बताया कि सुबह चार

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जालंधर। जालंधर-पठानकोट रोड पर गांव रायपुर रसूलपुर के पास एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इसमें एक 11 साल की बच्ची भी शामिल है। थाना मकसूदां के प्रभारी केवल सिंह ने बताया कि सुबह चार बजे के करीब हुए इस सड़क हादसे में आई 10 ग्रैंड कार में सवार 6 लोग वैष्णा देवी मंदिर से माथा टेक कर लौट रहे थे।

loksabha election banner

पीछे से दूसरी कार ने मारी जोरदार टक्‍कर

जब वे रायपुर रसूलपुर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही इनोवा कार के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे संतुलन बिगड़ गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क के आसपास पेड़ों से जा टकराई। इस दौरान कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्ट्र का रहने वाला था परिवार

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक व्यक्तियों की पहचान महाराष्ट्र के अमरावती डिले के गां सुरामऊ निवासी गनु (59), लोकेश (33), उनकी पत्नी अनीशा (26) और उनकी 11 महीने की बेटी निहारिका के रूप में हुई है। घायलों की पहचान सर्ब सोती और लोटस कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:दरिंदगी की हदें पार... लुधियाना में नाबालिग नौकरानी से सामूहिक दुष्‍कर्म, आरोपियों पर पॉक्‍सो के तहत केस दर्ज

उन्होंने कहा कि भी के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाए गए हैं। उन्होंने बताया कि इनोवा कार में सवार पांच लोगों को मामूली चोटें आई थीं, जिन्हें मरहम-पट्टी कर उनके घर लुधियाना भेज दिया गया है और इनोवा कार के ड्राइवर सोनू निवासी लुधियाना को गिरफ्तार कर लिया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gurmeet Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह फिर आना चाहता है जेल से बाहर, हाई कोर्ट के समक्ष आदेश को हटाने की लगाई गुहार

दयानंद शर्मा, चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह (Gurmeet Ram Rahim) फिर जेल से बाहर आना चाहता है। इसी उम्मीद से किसी भी तरह की पैरोल या फरलो देने पर रोक के आदेश को हटाने के लिए हाई कोर्ट के समक्ष गुहार लगाई है। डेरा प्रमुख के अनुसार, इस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now