Jhajjar News- बेरी में पीट-पीट कर हुई ड्राइवर की हत्या, कपड़ा बांधकर गली के बीच छोड़ा शव; चार के खिलाफ मामला दर्ज

संवाद सूत्र, बेरी। क्षेत्र के हिंदयान पाना में रहने वाले एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की गई है। कस्बा के जयराम आश्रम के पीछे की गली के बीच में खून से लथपथ पाए गए शव के हाथ-पैर कपड़े से बंधे थे। मंगलवार देर रात के इस घटनाक्रम की सूचना के बाद थाना बेर

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सूत्र, बेरी। क्षेत्र के हिंदयान पाना में रहने वाले एक व्यक्ति की पीटकर हत्या की गई है। कस्बा के जयराम आश्रम के पीछे की गली के बीच में खून से लथपथ पाए गए शव के हाथ-पैर कपड़े से बंधे थे। मंगलवार देर रात के इस घटनाक्रम की सूचना के बाद थाना बेरी, एफएसएल टीम सहित अन्य कई टीमों ने मौके पर पहुंचते हुए तथ्य जुटाए हैं।

loksabha election banner

मृतक की पहचान बेरी के हिन्दयान पाना निवासी रविन(44) पुत्र रामपाल के रूप में हुई है। अभी तक घटना के पीछे का कारण या अन्य विवाद स्पष्ट तौर पर सामने नहीं आया है। मृतक के चाचा की शिकायत पर चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

इसके आधार पर आगामी जांच की जा रही है। बुधवार दोपहर बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद उसे स्वजन को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें:Haryana News: नायब सैनी सरकार गिराने को लेकर कांग्रेस-जजपा को नहीं एक-दूसरे पर भरोसा, जानें इसके पीछे की बड़ी वजह

हाथ और पेट के हिस्से पर बंधा मिला कपड़ा

अस्पताल आए स्वजन ने बताया कि रविन ड्राइवर का काम करता था। जोकि मंगलवार शाम के समय घर से घूमने की बात कहकर बाहर गया था। फिर वह वापस नहीं लौटा। रात के समय में उन्हें उसका शव पाए जाने की सूचना प्राप्त हुईं।

जांच अधिकारी जयपान ने बताया कि रविन के चाचा रामबीर ने शिकायत दी है, कि उसके भतीजे की गांव के विजय के प्लाट पर हत्या की गई है। विजय पुत्र दरियाव, हरेन्द्र पुत्र विक्रम, बिजेन्द्र पुत्र गणपत व संकित पुत्र तेजा और अन्य व्यक्तियों ने हत्या के बाद रविन कुमार को प्लाट से घसीट कर बाहर गली में छोड़ दिया। इसके बाद वे फरार हो गए। हाथ व कमर पर पर्ना बंधा हुआ था।

कड़िया जोड़ने में जुटी पुलिस की टीम

दरअसल, जिस हालात में शव को छोड़ा गया है। उसको देखते हुए पुलिस कड़ियां जोड़ने और उसके पीछे के कारण को तलाशने में जुटी है। एक संभावना इस तरह से भी प्रतीत होती है कि संभवतया शव को ठिकाने लगाने के लिए वहां से ले जाया जा रहा हो। लेकिन किसी गतिविधि को मद्देनजर रखते हुए आरोपित ऐसा नहीं कर पाए। बहरहाल, मामले में कई आरोपित है। जिनके जद में आने के बाद होने वाली पूछताछ से कड़ियां जोड़ी जाएगी।

ये भी पढ़ें:Haryana News: 'मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांध काटने आया हूं', अभय चौटाला ने AAP और कांग्रेस पर बोला हमला

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: चुनाव प्रचार चरम पर, BJP करेगी ताबड़तोड़ रैलियां, कांग्रेस भी लगाएगी जोर; राहुल गांधी की इस दिन रैली

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में प्रवेश कर गया है। ऐसे में माहौल को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा और कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में पूर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now