Heat Wave Alert - देह जलाने वाली गर्मी के बीच हिट-वेव का शिकार हुआ युवक, लू ने छीन लिया इकलौता चिराग

संवाद सहयोगी, कोटवा। देह जलाने वाली गर्मी के बीच जिले में चल रहे हिट-वेव के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग हिट वेव की चपेट में आकर बीमार पड़ रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को एक युवक हिट वेव का शिकार हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

संवाद सहयोगी, कोटवा। देह जलाने वाली गर्मी के बीच जिले में चल रहे हिट-वेव के कारण जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोग हिट वेव की चपेट में आकर बीमार पड़ रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को एक युवक हिट वेव का शिकार हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

युवक विवेक कुमार (19) जसौलीपट्टी निवासी मनोरंजन कुंवर का पुत्र बताया गया है। वह बीए प्रतिष्ठा का छात्र था। वह बाइक से सोमवार को घर से मोतिहारी आया था। इस दौरान, लू की चपेट में आ गया। मंगलवार को उसे मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई।

युवक अपने माता-पिता का एक इकलौता पुत्र था। युवक स्वजन अभय कुमार सिंह ने बताया कि लू लगने के बाद विवेक का शरीर काला होने लगा था। उसे तत्काल शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

गर्मी को लेकर नगर परिषद ने आठ जगहों पर लगाया पानी का स्टॉल

नरकटियागंज में बढ़ती गर्मी में राहगीरों को पेयजल मुहैया कराने के लिए नगर परिषद की ओर से सराहनीय पहल की गई है। नगर में आठ जगहों पर पीने के पानी का स्टॉल लगाया गया है। ताकि आसपास के लोग एवं राहगीरों को गर्मी में शुद्ध शीतल पेयजल मुहैया हो सके।

शहर में बढ़ रहे भीषण गर्मी एवं पानी की किल्लत को देखते हुए अतिरिक्त स्टॉल लगाया है। सभापति रीना देवी ने बताया कि भीषण गर्मी को देखते हुए आम लोगों एवं राहगीरों की सुविधा को ख्याल रखते हुए नगर के आठ जगहों पर पीने के पानी का स्टॉल लगाया गया है।

यह स्टॉल प्रतिदिन लगेगा। जब तक गर्मी कम नहीं हो जाती है। तब तक पीने के पानी के लिए अलग से स्टॉल जारी रहेगा। नगर के शिवगंज चौक, मुखिया जी चौक, पेट्रोल पंप चौक, पुरानी बाजार, नागेंद्र तिवारी व हरदिया चौक समेत आठ जगहों पानी की व्यवस्था की गई है।

नगर प्रबंधक रितेश कुमार ने बताया कि चयनित जगहों पर चार-चार कंटेनर लगाया गया है। जिसकी निगरानी कर्मियों को सौंपी गई है। जब-जब पानी कम पड़ेगा। वे लोग पानी उपलब्ध कराते रहेंगे।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : नामांकन सभा में क्या हुआ ऐसा? RJD प्रदेश उपाध्यक्ष ने छोड़ दी पार्टी, लालू-तेजस्वी को एक और झटका

Ara Road Accident: बालू लदे ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार की मौत, हाईवे जामकर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, वाहन में लगाई आग

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राखी सावंत की होगी सर्जरी, अस्पताल से दिया मैसेज, बोलीं- मैं दोबारा मनोरंजन...

Rakhi Sawant To Undergo Surgery: राखी सावंत ने हाल ही में फैन्स को अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया और खुलासा किया कि उन्हें 10 सेमी का ट्यूमर है. सोशल मीडिया संसेशन ने यह भी बताया कि 18 मई को उनकी सर्जरी होगी. राखी सावंत के एक्स हस्बैंड रितेश ने

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now