Bihar Politics- लालू यादव को बड़ा झटका, पूर्व DGP ने RJD से दे दिया इस्तीफा; कांग्रेस का थाम लिया हाथ

पीटीआई, पटना। Bihar Political News Today:तमिलनाडु कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी करुणा सागर, जो बिहार से हैं और पिछले साल राजद में शामिल हुए थे, बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गये। सागर अप्रैल 2023 में तमिलनाडु में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), कल्याण

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, पटना। Bihar Political News Today:तमिलनाडु कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी करुणा सागर, जो बिहार से हैं और पिछले साल राजद में शामिल हुए थे, बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गये। सागर अप्रैल 2023 में तमिलनाडु में पुलिस महानिदेशक (डीजीपी), कल्याण के पद से सेवानिवृत्त हुए, बाद में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल हो गए।

loksabha election banner

वह यहां पार्टी मुख्यालय में बिहार के एआईसीसी प्रभारी मोहन प्रकाश की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुए। मोहन प्रकाश ने कहा कि सागर देश के जाने-माने आईपीएस अधिकारी रहे हैं और उन्हें 2006 में राष्ट्रपति से पुलिस पदक मिला था। उनका अपने राज्य बिहार से सामाजिक जुड़ाव रहा है।

जीवन भर उनका सामाजिक सरोकार रहा और आज वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उनकी पत्नी अंजू जी उनके साथ हैं और हम कांग्रेस परिवार में उनका स्वागत करते हैं।

करुणा सागर ने बताई कांग्रेस ज्वॉइन करने की वजह

करुणा सागर ने कहा कि हाल के दिनों में जिस तरह से राजनीति हो रही है, आपने मणिपुर की घटनाएं देखीं, आपने देखा कि दिल्ली में ही जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों के साथ क्या हुआ। तो आज कांग्रेस पार्टी जो लड़ाई लड़ रही है, उसमें राष्ट्रीय स्तर पर, मैं खुद को एक छोटी सी भूमिका निभाते हुए देखता हूं।

यह भी पढ़ें

Chirag Paswan: तेजस्वी के लिए बनाया गया था हेलीपैड, चिराग ने उतार दिया हेलीकॉप्टर, आरजेडी नेता ने लिया एक्शन

Samrat Chaudhary: 'मोदी के रहते मुसलमानों को तो ...', सम्राट चौधरी ने कांग्रेस को दे दिया अल्टीमेटम, सियासत तेज

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics: लालू की नाक पर आई रूडी से रोहिणी की लड़ाई, सारण में इसबार अलग ही हिसाब-किताब; क्या होगा खेला?

विकाश चन्द्र पाण्डेय, छपरा। Bihar Political News:सारण की रणभूमि में दांव राजद की डा. रोहिणी आचार्य का है और कमर पिता लालू प्रसाद कसे हुए हैं। परिवारवाद की इस नई पटकथा का एक अध्याय 2014 में राबड़ी देवी की हार से जुड़ा है। अगले चुनाव में बदला लेने के

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now