Ara News - कमालुचक दियारा में अवैध बालू खनन को लेकर जमकर हुई गोलीबारी, दो घायल; SP ने दिया ये निर्देश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता,आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक दियारा क्षेत्र में बुधवार की रात अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान जमकर गोलीबारी भी हुई। गोलीबारी में दो -तीन लोगों को गोली लगने की सूचना

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता,आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कमालुचक दियारा क्षेत्र में बुधवार की रात अवैध बालू खनन को लेकर दो गुटों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान जमकर गोलीबारी भी हुई। गोलीबारी में दो -तीन लोगों को गोली लगने की सूचना है।

loksabha election banner

फायरिंग में घायल एक किसान सारण (छपरा) जिला के डोरीगंज थाना क्षेत्र के चकिया गांव निवासी स्व रजक महतो का 40 वर्षीय पुत्र पुर्णवासी महतो है। जख्मी किसान को एक गोली बाएं पैर, एक जांघ और एक गोली बाएं हाथ में लगी है।

इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया। दूसरे घायल का नाम विकास बताया जाता है। एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर टीम दियारा में जांच और हताहत लोगों के सत्यापन में लगी है।

खेत की रखवाली करने गए किसान को लगी गोली

इधर,जख्मी किसान ने बताया कि उनका भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर कमालुचक दियारा बधार में खेत है। वे अपने खेत में हर रोज की तरह हरी सब्जियों की नीलगायों से बचाने के लिए खेत में लगे मचान पर सोए थे।

इस बीच दस से पंद्रह के संख्या आए लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर भागने की कोशिश की, तभी एक गोली पैर और एक गोली हाथ में लग गई। किसी भी तरह वहां अन्य किसानों ने बचाया।

इसके बाद स्वजनों की मदद से इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया। जख्मी किसान ने किसी से भी कोई विवाद से इनकार किया है। ऑन ड्यूटी चिकित्सक सुजीत कुमार ने बताया कि अधेड़ को गोली लगी है। गोली लगने से पैर पूरी तरह फैक्चर हो गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-

Jharkhand Politics : झारखंड कांग्रेस में सब ठीक नहीं, युवा विंग के प्रदेश सचिव ने छोड़ दी पार्टी; कहा- 3 सालों से...

Pappu Yadav : पप्पू को क्यों नहीं मिला पूर्णिया से टिकट? कांग्रेस का आया चौंकाने वाला जवाब, RJD पर भी दिया रिएक्शन

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Patna News: पटना के नामी स्कूल के नाले में छात्र का शव मिलने से हड़कंप, गुस्‍साए लोगों ने बिल्डिंग में लगा दी आग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। Patna News: पटना में दीघा थाना क्षेत्र के रामजी चक स्थित स्कूल टिनी टोट एकेडमी (Tiny ToT Academy) के नाले में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। बच्चे की उम्र करीब 7 साल बताई जा रही है। वहीं, स्थानीय लोगों

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now