Chirag Paswan - चिराग को अचानक आई पिता की याद तो मां से मिला दुलार, नामांकन से पहले भावुक होकर कह दी दिल की बात

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics In Hindi लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan Nomination) इस बार हाजीपुर लोकसभा सीट से ताल ठोक रहे हैं। नामांकन से पहले उन्होंनेपटना के एक मंदिर में भव्य पूजा अर्चना की। इसके अलावा, अपने आवास पर भ

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, पटना।Bihar Politics In Hindi लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan Nomination) इस बार हाजीपुर लोकसभा सीट से ताल ठोक रहे हैं। नामांकन से पहले उन्होंनेपटना के एक मंदिर में भव्य पूजा अर्चना की। इसके अलावा, अपने आवास पर भी पूजा-पाठ कर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।

loksabha election banner

नामांकन से पहले चिराग ने अपने पिता और दिवंगत नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) को भी याद किया। इस दौरान वह भावुक भी हो गए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज पापा की कमी काफी महसूस हो रही है।यह मेरे जीवन में पहली बार है कि मैं अपने पिता के बिना नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं।चाहे 2014 का चुनाव हो या 2019 का, वह हमेशा मेरे साथ रहे। वह मेरा हाथ पकड़कर लेकर जाते थे।

हाजीपुर को पापा ने मां का दर्जा दिया- चिराग

चिराग ने आगे कहा कि हाजीपुर को उन्होंने मां का दर्जा दिया, आज उसी हाजीपुर को नमन करने जा रहा हूं।मैं हाजीपुर की जनता से आशीर्वाद मांगने जा रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह हाजीपुर की जनता ने मेरे पिता को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया, मुझे भी वही प्यार और आशीर्वाद मिलेगा।

आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं- चिराग पासवान

इसके अलावा, अपने एक्स अकाउंट पर चिराग ने लिखा कि आज पापा होते तो वे मुझे ये सिंबल दे रहे होते, लेकिन जब वे नहीं है तो आज उनका आशीर्वाद लेकर निकल पड़ा हूं, उनकी कर्मभूमि को एक नई पहचान दिलाने के लिए। मैं पापा के हर वो सपने को पूरा करूंगा जो उन्होंने हाजीपुर की जनता के लिए देखा था।

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने हाजीपुर में गुरुवार को पर्चा भरने के दौरान रोड शो भी किया। इस दौरान उनकी मां उनके साथ नजर आईं। इसके अलावा, एनडीए के तमाम बड़े नेता भी उनके साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : 'तेजस्वी ने गलती से...', चुनाव के बीच लालू के छोटे लाल को ये क्या कह गई JDU? सियासी हलचल तेज

Pappu Yadav : पप्पू को क्यों नहीं मिला पूर्णिया से टिकट? कांग्रेस का आया चौंकाने वाला जवाब, RJD पर भी दिया रिएक्शन

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Weather Update: शिमला में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा गुरुवार, जंगलों में दहकती आग ने भी किया पारा हाई

राज्य ब्यूरो, शिमला।Himachal Weather Update: हिमाचल प्रदेश में तीन दिन की धूप और वनों में लगी आग के कारण गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है। प्रदेश में वीरवार सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। शिमला का अधिकतम तापमान 27.6 और ऊना का 41.8 डिग्री सेल्सियस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now