Mukesh Sahani Security- हवा में ही थे VIP चीफ मुकेश सहनी, नीचे छिन गई वाई प्लस सुरक्षा

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani Y Plus Securityविकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा वापस ले ली गई है। वे चुनावी रैली कर सिवान से हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के बीच जब हवा में थे उस ब

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। Mukesh Sahani Y Plus Securityविकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी की वाई प्लस सुरक्षा वापस ले ली गई है। वे चुनावी रैली कर सिवान से हेलीकॉप्टर से सीतामढ़ी के बीच जब हवा में थे उस बीच उनकी सुरक्षा वापस लेने का आदेश आ गया।

loksabha election banner

जब वे सीतामढ़ी पहुंचे तो पता चला कि उनकी सुरक्षा वापस हो चुकी थी। सुरक्षा वापसी पर सहनी ने एतराज जताया और कहा कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए उनकी लड़ाई जारी रहेगी भले ही उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाए।

इन सीटों पर चुनाव लड़ रही वीआईपी

मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी इन दिनों महागठबंधन में शामिल है और तीन लोकसभा सीट झंझारपुर, गोपालगंज और पूर्वी चंपारण पर चुनाव लड़ रही है। इन दिनों सहनी लगातार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मिलकर चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं।

मुकेश सहनी ने दी सफाई

दो दिन पहले एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ कथित विवादित बयान दे बैठे। उनका बयान आने के बाद सहनी ने मामले में सफाई भी दी। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया, उनके बयान को तोड़मरोड़ कर दिखाया गया है।

पहले आया बयान, फिर छिन गई वाई प्लस सुरक्षा

मुकेश सहनी का बयान आने के बाद चंद घंटों के बाद ही उन्हें कुछ समय पहले मिली वाई प्लस सुरक्षा हटा ली गई। सुरक्षा हटने के बाद सहनी ने इस पर ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा हटाए जाते वक्त चीजों को स्पष्ट किया जाना चाहिए था। उन्हें वाई प्लस सुरक्षा एक प्रक्रिया के तहत दी गई थी।

उन्होंने कहा, प्रक्रिया के तहत ही उसे हटाया जाना चाहिए। उन्होंने अपने बयान के लिए सार्वजनिक माफी मांगते हुए कहा कि उनके बयान से किसी को खेद पहुंचा है तो वे माफी चाहते हैं, लेकिन मुझे फांसी पर चढ़ा दीजिए। मेरी लोकतंत्र और संविधान की रक्षा लिए लड़ाई जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें-Chirag Paswan के साथ हो गया 'खेला', लोजपा (रामविलास) के कद्दावर नेता ने छोड़ा साथ; सौंप दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के बीच RJD को बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने थामा चिराग पासवान का हाथ

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Review: सस्पेंस-ट्विस्ट से भरी है श्रेयस तलपड़े-विजय राज की कर्तम भुगतम, उड़ेंगे होश

फिल्म:कर्तम भुगतम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now