Patna Railway Station- पटना जंक्शन के पार्किंग एरिया में बेहतर होगी व्यवस्था, खुलेगा विशेष टिकट काउंटर

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। पटना जंक्शन पर तैयार किए गए नए पार्किंग स्थल पर अब यात्रियों के लिए सुविधाएं बेहतर की जाएगी। यहां पर अधिक से अधिक यात्री पार्किंग करें, इसके लिए रेलवे की ओर से अभियान तेज कर दिया गया है। रेलवे की ओर से अब यही

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। पटना जंक्शन पर तैयार किए गए नए पार्किंग स्थल पर अब यात्रियों के लिए सुविधाएं बेहतर की जाएगी। यहां पर अधिक से अधिक यात्री पार्किंग करें, इसके लिए रेलवे की ओर से अभियान तेज कर दिया गया है। रेलवे की ओर से अब यहीं पर टिकट की व्यवस्था की जाएगी।

loksabha election banner

यात्रियों को टिकट के लिए अब यहां-वहां दौड़ना नहीं होगा। जीपीओ गोलंबर से नए पार्किंग स्थल में प्रवेश की व्यवस्था की गई है। इस पार्किंग स्थल से यात्री प्लेटफॉर्म नंबर एक पर चले जाएंगे। वे जरूरत पड़ने पर प्लेटफॉर्म नंबर एक शौचालय, पेयजल आदि का उपयोग कर सकेंगे।

पार्किंग से प्लेटफॉर्म पर जाना बेहद आसान

पटना जंक्शन के निदेशक अरूण कुमार का कहना है कि नए पार्किंग स्थल पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। यहां पर अधिक से अधिक वाहनों की पार्किंग की जाएगी। साथ ही यात्रियों को प्लेटफॉर्म पर चढ़ने में भी कोई असुविधा नहीं होगी।

वहीं, रेलवे अधिकारियों का कहना है कि पुराने पार्किंग स्थल पर फिलहाल वाहनों का पार्किंग जारी रहेगी। परंतु यात्री भीड़-भाड़ से बचना चाहते हैं तो नये पार्किंग स्थल का उपयोग कर सकते हैं। यहां आना और यहां से निकलना काफी आसान है।

खासकर राजधानी के नेहरू पथ से आनेवाले यात्री डाक बंगला चौराहा जाने के बजाए तारामंडल से ही जीपीओ गोलंबर होकर सीधे पार्किंग स्थल में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में उन्हें कहीं पर जाम का सामना नहीं करना पड़ेगा। धीरे-धीरे नये पार्किंग स्थल पर वाहनों की संख्या बढ़ती जा रही है।

ये भी पढ़ें-Bihar Crime News: राजद को वोट देने की धमकी देने वाला वीडियो वायरल, नशे की हालत में युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-Patna To Delhi Train: पटना से नई दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशनों से गुजरेगी; पढ़ें टाइम टेबल

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

राजस्थान के जालौर में अतिक्रमि‍त घर तोड़ने पर रोक, हाईकोर्ट ने कहा- जांच पूरी होने तक कोई कब्‍जा नहीं हटाया जाएगा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर।राजस्थान में जालौर जिले के ओड़वाड़ा गांव में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर उच्च न्यायालय ने रोक लगा दी है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now