उप विकास आयुक्त ने की प्रेक्षक प्रबंधन कोषांग के नोडल पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी के साथ बैठक

मोतिहारी ,अशोक वर्मा

लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर प्रेक्षक प्रबंधन कोषांग को दिए गए दायित्व एवं अभी तक किए गए कार्य की समीक्षा समाहरणालय स्थित डॉ राधाकृष्णन भवन के सभागार में उप विकास आयुक्त के द्वारा प्रेक्षक कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह

4 1 28
Read Time5 Minute, 17 Second

मोतिहारी ,अशोक वर्मा

लोकसभा आम निर्वाचन 2024 के अवसर पर प्रेक्षक प्रबंधन कोषांग को दिए गए दायित्व एवं अभी तक किए गए कार्य की समीक्षा समाहरणालय स्थित डॉ राधाकृष्णन भवन के सभागार में उप विकास आयुक्त के द्वारा प्रेक्षक कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सदर मोतिहारी एवं उप समाहर्ता जिला नजारत शाखा,पूर्वी चंपारण के साथ की गई, जिसमे प्रेक्षक गण के लिए प्रतिनियुक्त किए गए उनके संपर्क पदाधिकारी भी उपस्थित थे। उप विकास आयुक्त के द्वारा अभी तक किए गए कार्यों की जानकारी प्राप्त की गई और प्रेक्षक गण को जिला में हो रहे लोकसभा निर्वाचन से संबंधित सभी तरह के फोल्डर को ससमय उपलब्ध करा देने का निर्देश दिया गया।

कोषांग के नोडल पदाधिकारी ने बताया कि प्रेक्षक गण के लिए सभी जरूरी व्यवस्थाओं को पूर्ण कर लिया गया है। उप विकास आयुक्त ने कहा कि संपर्क पदाधिकारी प्रेक्षक गण के साथ बने रहेंगे और सभी तरह के कार्यों में सहयोग करेंगे ताकि उन्हें कोई परेशानी नहीं हो।

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK: बारिश ना बिगाड़ दे कोहली की RCB का खेल... आज धोनी की टीम से होना है महामुकाबला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now