12लाख,90 हजार भारतीय जाली नोट के साथ दो तस्कर गिरफतार,

मोटरसाइकिल भी बरामद

मोतिहारी, नरेंद्र झा

पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व पर जितेश कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर -2, पीपरा कोठी के नेतृत्व में कोटवा थाना पुलिस ने घेराबंदी कर राजापुर मठिया के पास दो मोटरसाइकिल सवार को

4 1 35
Read Time5 Minute, 17 Second

मोटरसाइकिल भी बरामद

मोतिहारी, नरेंद्र झा

पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व पर जितेश कुमार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर -2, पीपरा कोठी के नेतृत्व में कोटवा थाना पुलिस ने घेराबंदी कर राजापुर मठिया के पास दो मोटरसाइकिल सवार को रोक कर उनकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों मोटरसाइकिल सवार से 12 लाख,90 हजार भारतीय जाली नोट बरामद हुआ। पकड़े गए दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के बताए गए हैं। तस्कर मुकेश राजभर, थाना कसया, जिला कुशीनगर का रहने वाला है जबकि दुसरा जमील अख्तर थाना, बखिरा जिला संतकबीर यूपी का बताया गया है। इनके पास से बरामद रूपए में केवल 500 के जाली भारतीय नोट मिलें हैं। पुलिस पकड़े गए तस्करों से उनके नेटवर्क के संबंध में पता कर रही है ताकि इनके जाली भारतीय नोट के कारोबार के नेटवर्क को तोड़ा जा सके।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग भारतीय जाली नोट को लेकर कहीं खपाने जा रहें हैं। सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर -2 , पीपरा कोठी के नेतृत्व में टीम बनाई गई। उक्त टीम ने घेराबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू की जिस क्रम में दो मोटरसाइकिल सवार से 12 लाख 90 हजार भारतीय जाली नोट बरामद किए गए। इस संबंध में कोटवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

स्वर्णिम भारत न्यूज़
+91 120 4319808|9470846577

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Pradesh News: हिमाचल सरकार को वाटर सेस पर राहत, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश पर लगाई रोक

राज्य ब्यूरो, शिमला। हिमाचल सरकार की ओर से बिजली कंपनियों पर लगाए वाटर सेस को लेकर हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। हाई कोर्ट ने आदेशों में कहा था कि जिन कंपनियों से सरकार ने वाटर सेस की वसूली की है, उनको छह सप्ताह में पैसा वाप

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now