Bihar Politics- लालू के खास दोस्त के बेटे ने आरजेडी से दिया इस्तीफा, 14 मई को इस पार्टी में होंगे शामिल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, छपरा। Bihar Political News Today:महाराजगंज संसदीय क्षेत्र से राजद का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद एवं राजद के वरिष्ठ नेता प्रभुनाथ सिंह के पुत्र एवं पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने आखिरकार लालू यादव (Lalu

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, छपरा। Bihar Political News Today:महाराजगंज संसदीय क्षेत्र से राजद का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे पूर्व सांसद एवं राजद के वरिष्ठ नेता प्रभुनाथ सिंह के पुत्र एवं पूर्व विधायक रणधीर सिंह ने आखिरकार लालू यादव (Lalu Yadav) की आरजेडी का दामन छोड़ दिया। वह 14 मई को अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल होंगे।

loksabha election banner

महाराजगंज सीट से महागठबंधन ने कांग्रेस को दिया टिकट

उन्होंने शनिवार को छपरा में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इसकी घोषणा की। मालूम हो कि गठबंधन में महाराजगंज सीट कांग्रेस के खाते में चली गई है। कांग्रेस ने यहां से प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के पुत्र आकाश प्रसाद सिंह को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने पहले निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का निर्णय लिया था, लेकिन उन्होंने एकाएक अपना निर्णय बदलते हुए जदयू का दामन थामने का निर्णय लिया है।

रणधीर सिंह ने पिता के योगदान को किया याद

राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि बिहार में जब राजद तीन सीट पर था तब से हमारे पिता प्रभुनाथ सिंह तीन से 23 सीटों पर पहुंचाए थे, लेकिन अब हम 2025 के विधान सभा चुनाव में इसका बदला लेंगे और प्रमंडल में महागठबंधन को जीरो पर ला कर रख देंगे। मालूम हो कि रणधीर सिंह राजद के टिकट पर छपरा से विधायक रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें

Nitish Kumar: नीतीश कुमार तो ऐसे न थे! मुस्लिम वोट बैंक पर आरजेडी को खूब सुनाया; सियासत तेज

Tejashwi Yadav: दर्द से कराह रहे तेजस्वी ने दिया भावुक संदेश, हेल्थ पर दी ताजा जानकारी; क्या आज करेंगे रैली?

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IPL 2024, RCB vs CSK Live Score: पाटीदार-ग्रीन ने बदला गियर, RCB का स्कोर 150 के पार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now