Tej Pratap Yadav - पुंछ हमले के लिए कौन जिम्मेदार? शहीद को लेकर तेज प्रताप ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- पहले...

एएनआई, दानापुर (बिहार)। राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह अपनी बहन मीसा भारती का प्रचार करने के लिए लगातार पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को प्रधानमंत्री नर

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, दानापुर (बिहार)। राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं। वह अपनी बहन मीसा भारती का प्रचार करने के लिए लगातार पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

loksabha election banner

4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले में जवान की शहादत के लिए सीधे पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया। पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन्होंने सिर्फ लोगों को आपस में लड़ाया है, हिंदू-मुस्लिम में मतभेद पैदा किया है।

बीजेपी को चुनाव जिताने के लिए ऐसी 'स्टंटबाजी' की गई-पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी

उन्होंने आगे कहा कि शहीद किनके वजह से हुए? मोदी जी की वजह से हुए। पहले कहां कोई शहीद होता था?एक दिन पहले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी इस मामले को लेकर बीजेपी पर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि पुंछ आतंकी हमला 'पूर्व नियोजित' था और कहा था कि बीजेपी को चुनाव जिताने के लिए ऐसी 'स्टंटबाजी' की गई थी।

कांग्रेस नेता ने कहा था कि यह स्टंटबाजी है। न कि (आतंकवादी) हमले। जब चुनाव आते हैं, तो भाजपा को जिताने के लिए ऐसे स्टंट किए जाते हैं। ये पूर्व नियोजित हमले हैं, इनमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि लोगों को मारना और उनके शवों के साथ खेलना...भाजपा यह जानती है।

भाजपा ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला

भाजपा ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा सैनिकों का अपमान करती रही है। भाजपा नेता मनजिंदर ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि वह चुनाव के कारण शहीद हुए। यह मानसिकता न केवल भयावह है, बल्कि हमारे देश की सेवा करने वालों के लिए अपमानजनक है।

4 मई की शाम को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी हमले में भारतीय वायु सेना (IAF) का एक जवान शहीद हो गया और चार अन्य घायल हो गए।

भारतीय वायु सेना ने रविवार को कॉर्पोरल विक्की पहाड़े के प्रति शोक व्यक्त किया, जिनकी 4 मई को हमले में लगी चोटों के कारण मृत्यु हो गई थी।

यह हमला 2024 के आम चुनाव के लिए अनंतनाग-राजौरी सीट पर लोकसभा चुनाव से पहले हुआ। जम्मू-कश्मीर में 19 अप्रैल से 20 मई तक पांच चरणों में चुनाव हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

ओवैसी ने लालू को दे दिया शॉक! चुनाव के बीच RJD के कद्दावर नेता ने बदला पाला; अब मीसा भारती की बढ़ेगी टेंशन

वोटिंग से एक दिन पहले खगड़िया में बुरे फंसे RJD नेता, गाड़ी से 98500 रुपये जब्त; सवाल पूछने पर मिला चौंका देने वाला जवाब

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

योगी से हिमंता कर रहे PoK लेने की बात, जानिए इसके लिए भारत के पास क्या हैं विकल्प?

Yogi Adityanath Himanta Biswa Sarma: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024 Jammu-Kashmir) को लेकर हो रही वोटिंग के बीच देश में बीते कई दिनों से पाकिस्तानी कब्जे वाला कश्मीर (PoK) और वहां की खबरें सुर्खियों में हैं. BJP के तमाम दिग्गज और फायरब्रा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now