Tejashwi Yadav - चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन...

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के बीच दोनों गठबंधन में लगातार जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को सारण में आयोजित अपनी विभिन्न चुनावी सभाओं के लिए निकलने के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रध

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव के बीच दोनों गठबंधन में लगातार जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में सोमवार को सारण में आयोजित अपनी विभिन्न चुनावी सभाओं के लिए निकलने के पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोला।

loksabha election banner

एक्स पर तेजस्वी यादव ने लिखा कि बचपन से सुनते आए हैं कि समाज के बड़े बुजुर्ग ज्ञान-ध्यान और काम की बातें करते हैं, लेकिन यहां 74 वर्षीय प्रधानमंत्री बुजुर्ग होने के बावजूद चुनाव में एक भी काम की बात नहीं कर रहे है?

नौकरी, रोजगार, शिक्षा को लेकर सवाल उठाया

उन्होंने एक बार फिर नौकरी, रोजगार, शिक्षा को लेकर सवाल उठाया और अपनी चुनावी सभाओं का हवाला देकर कहा कि हम नई पीढ़ी के लोग केवल नौकरी, रोजगार, शिक्षा-चिकित्सा और विकास की सकारात्मक बातें ही कर रहे है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री जी विभाजनकारी, बैर एवं नफरत को बढ़ावा देने वाली नकारात्मक बातें ही कर रहे हैं।

गरिमामय पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता- तेजस्वी यादव

Bihar News नेता प्रतिपक्ष ने यह भी कहा कि यह एक अनुभवी, बुजुर्ग और प्रधानमंत्री के गरिमामय पद पर बैठे व्यक्ति को शोभा नहीं देता। चुनाव तो आते-जाते रहेंगे लेकिन इससे समाज व देश की जो हानि होती है, उसकी भरपाई में दशकों लग जाते है।

बता दें कि तेजस्वी यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ी गई थी। एक चुनावी सभा से लौटने के बाद पटना एयरपोर्ट से उन्हें व्हील चेयर पर बाहर आते देखा गया था। लेकिन, रात भर आराम करने के बाद वे सोमवार को एक बार फिर चुनाव प्रचार के लिए निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें-

Nitish Kumar : 'भितरघात करने वालों को चुनाव बाद...', भरी सभा में नीतीश ने किसको दे डाली चेतावनी? सियासी हलचल तेज

Tej Pratap Yadav : पुंछ हमले के लिए कौन जिम्मेदार? शहीद को लेकर तेज प्रताप ने दिया चौंकाने वाला जवाब, कहा- पहले...

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gurmeet Ram Rahim: डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह फिर आना चाहता है जेल से बाहर, हाई कोर्ट के समक्ष आदेश को हटाने की लगाई गुहार

दयानंद शर्मा, चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह (Gurmeet Ram Rahim) फिर जेल से बाहर आना चाहता है। इसी उम्मीद से किसी भी तरह की पैरोल या फरलो देने पर रोक के आदेश को हटाने के लिए हाई कोर्ट के समक्ष गुहार लगाई है। डेरा प्रमुख के अनुसार, इस

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now