Muzaffarpur Delhi Train- मुजफ्फरपुर से दिल्ली के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशनों से गुजरेगी; पढ़ें टाइम टेबल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। यात्रियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने समर स्पेशल गाड़ियों की संख्या में वृद्धि करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में नई दिल्ली के लिए मुजफ्फरपुर, भागलपुर से समर स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी।

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। यात्रियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए रेलवे ने समर स्पेशल गाड़ियों की संख्या में वृद्धि करने का निर्णय लिया है। इस कड़ी में नई दिल्ली के लिए मुजफ्फरपुर, भागलपुर से समर स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी।

loksabha election banner

दिल्ली से मुजफ्फरपुर तक चलाई जाने वाले समर स्पेशल ट्रेन पाटलिपुत्र के माध्यम से चलाई जाएगी। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली-मुजफ्फरपुर समर स्पेशल ट्रेन हाजीपुर, पाटलिपुत्र, डीडीयू,वाराणसी एवं लखनऊ के रास्ते चलाई जाएगी।

यह ट्रेन सात मई से 28 तक सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को चलाई जाएगी। यह ट्रेन दिल्ली से 19.40 बजे चलेगी, जो अगले दिन 17 बजे पाटलिपुत्र जंक्शन होते हुए 19.40 बजे मुजफ्फरपुर पहुंचेगी।

वापसी में यही गाड़ी मुजफ्फरपुर से 8 मई को रवाना होगी। मुजफ्फरपुर से प्रत्येक बुधवार को एवं रविवार को ट्रेन चलाई जाएगी।

दिल्ली-भागलपुर स्पेशल ट्रेन

वहीं दिल्ली-भागलपुर समर स्पेशल ट्रेन पटना-मोकामा के रास्ते चलाई जाएगी। यह ट्रेन भागलपुर से प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को चलाई जाएगी। यह ट्रेन 7 मई से एक जून तक चलाई जाएगी। यह ट्रेन भागलपुर से 13.30 बजे खुलकर 18.45 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें-Patna To Delhi Train: पटना से नई दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, इन स्टेशनों से गुजरेगी; पढ़ें टाइम टेबल

ये भी पढ़ें-गया से आनंद विहार और हावड़ा से गांधीधाम के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, पढ़ें टाइमिंग और रूट

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

वो आज यहां होते... मुसीबत के वक्त स्वाति मालीवाल को क्यों याद आए सिसोदिया?

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल अपने साथ हुई कथित बदसलूकी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। शनिवार को विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद भी स्वाति मालीवाल बख्शने के मूड में नहीं हैं। आज उन्होंने एक निजी चैनल की फोटो शेयर कर एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर नि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now