PM Modi Bihar Visit- प्रधानमंत्री मोदी बिहार में बिताएंगे 24 घंटे, 12 मई को पटना में होगा रोड शो

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। अबकी बार अहम यह होगा कि बिहार में 24 घंटे रहेंगे भी। पहले दिन पटना में प्रधानमंत्री 12 मई को रोड शो करेंगे। इस रोड शो के दौरान प्रधानम

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर बिहार आ रहे हैं। अबकी बार अहम यह होगा कि बिहार में 24 घंटे रहेंगे भी। पहले दिन पटना में प्रधानमंत्री 12 मई को रोड शो करेंगे। इस रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद एवं रामकृपाल यादव के लिए वोट मांगेंगे।

loksabha election banner

बता दें कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह पहला मौका होगा, जहां वह अपने किसी प्रत्याशी के लिए रोड शो करते हुए सड़कों पर नजर आएंगे। दूसरे दिन यानी 13 मई को हाजीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर एवं सारण में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें वैशाली एवं मुजफ्फरपुर संसदीय क्षेत्र के लिए पताही हवाई अड्डा मैदान में प्रधानमंत्री की संयुक्त सभा होगी।

पटना में पीएम मोदी के रोड शो का रूट प्लान

अभी तक तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो आयकर गोलंबर से डाक बंगला चौराहा होते हुए कदम कुआं में संपन्न होगा। इस बीच उनका काफिला जेपी गोलंबर बाकरगंज होते हुए ठाकुरबाड़ी की तरफ से गुजरेगा। हालांकि अभी रोड शो के रूट मैप में बदलाव की संभावना है।

हाजीपुर, छपरा एवं मुजफ्फरपुर में जनसभा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत को लेकर राजधानी पटना में व्यापक तैयारी शुरू हो गई है। 12 एवं 13 मई को प्रधानमंत्री पटना में ही रहेंगे। 12 मई को उनका रोड शो होना है। इसके बाद वह 12 मई को रात्रि विश्राम पटना में करेंगे।

अगले दिन सुबह यानी 13 मई को प्रधानमंत्री हाजीपुर, मुजफ्फरपुर, सारण संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां वह हाजीपुर में चिराग पासवान के लिए, मुजफ्फरपुर के पताही में वीणा देवी एवं राज भूषण चौधरी के लिए और सारण में राजीव प्रताप रूडी को विजयी बनाने की अपील करेंगे।

ये भी पढ़ें-Bihar Politics: लोकसभा चुनाव के बीच जदयू-बसपा को बड़ा झटका, लालू यादव ने कर दिया 'खेला'

ये भी पढ़ें-Nitish Kumar: मुख्यमंत्री नीतीश के नाम बना नया रिकॉर्ड, 11 नव निर्वाचित MLC ने ली पद की शपथ

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Railway News: ट्रेन का खाना खाते हैं तो हो जाएं अलर्ट! जांच में हुआ होश उड़ा देने वाला खुलासा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चक्रधरपुर। चक्रधरपुर रेल मंडल के एसीएम विनीत कुमार और एएसीएम बबन कुमार ने ट्रेन नंबर 12860, 12870 और 12889 में लगे पेंट्रीकार का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान ट्रेन नंबर 12889 एसएमवीटी बेंगलुरु एक्सप्रेस में रेलवे कै

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now