अनीसाबाद से दीदारगंज तक एक हजार करोड़ से बनेगी एलिवेटेड सड़क- रविशंकर प्रसाद

राज्य ब्यूरो, पटना। Anisabad Didarganj Elevated Roadपूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा विधि प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित अधिवक्ता संवाद कार्यक्रम में कहा कि अनीसाबाद से दीदारगंज तक एक हजार करोड़ रुपये की लागत से एलिवेटेड सड़क बनाई जाएगी। इसक

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। Anisabad Didarganj Elevated Roadपूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा विधि प्रकोष्ठ की ओर से आयोजित अधिवक्ता संवाद कार्यक्रम में कहा कि अनीसाबाद से दीदारगंज तक एक हजार करोड़ रुपये की लागत से एलिवेटेड सड़क बनाई जाएगी। इसका डीपीआर तैयार हो गया है।

loksabha election banner

रविशंकर पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से दूसरी बार भाजपा के प्रत्याशी हैं। वे 10 मई को नामांकन करेंगे। वकीलों को संबोधित करते हुए रविशंकर ने कहा कि देश में तीन तलाक को समाप्त किया गया।

'कांग्रेस के लोग रामलला केस पर सुनवाई नहीं होने देना चाहते थे'

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को अनुच्छेद-370 से मुक्ति मिली। उनके कानून मंत्री रहते ऐसा हुआ। कांग्रेस और वाम दलों के लोग सुप्रीम कोर्ट में रामलला केस पर सुनवाई नहीं होने देना चाहते थे।

'वकीलों का दायित्व बढ़ा है'

बार काउंसिल आफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा ने कहा कि वकीलों का दायित्व बढ़ा है। उनका समय कीमती होता है, फिर भी वे घर से बाहर निकलें और मतदान अवश्य करें। दूसरे लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें।

स्टेट बार काउंसिल के अध्यक्ष रमाकांत शर्मा ने कहा कि इस चुनाव में विपक्षी पार्टियां अनुसूचित जाति का अधिकार छीनने का प्रयास कर रही हैं।

विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक अधिवक्ता विंध्याचल राय, पूर्व विधि प्रकोष्ठ संयोजक अवधेश कुमार पांडेय, केंद्र सरकार के एडिशनल सालिसिटर जनरल डा. केएन सिंह आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें-Nitin Gadkari: 'कोई माई का लाल...', गिरिराज के सामने खुलकर बोले गडकरी; हिंदू-मुस्लिम तक पहुंची बात

ये भी पढ़ें-Rohini Acharya: 'रोहिणी आचार्य सिर्फ मुखौटा हैं, असली चेहरा तो...', ये क्या बोल गए नीतीश कुमार के सांसद

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now