Bihar Politics- लालू ने तेजस्वी का किया प्रमोशन, तुरंत दे दिया बिहार के लोगों को संदेश; सियासत हुई तेज

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले लालू यादव ने तेजस्वी यादव को प्रमोट किया है। उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जमकर तारीफ की। ऐसा लग रहा था कि एक तरह से अब पूरी जिम

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, पटना। Bihar Political News Today: बिहार में चौथे चरण के मतदान के पहले लालू यादव ने तेजस्वी यादव को प्रमोट किया है। उन्होंने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की जमकर तारीफ की। ऐसा लग रहा था कि एक तरह से अब पूरी जिम्मेदारी वह तेजस्वी को सौंपने वाले हैं। उन्होंने तेजस्वी को ताकतवर नेता माना।

loksabha election banner

राष्ट्रीय जनता दल ने चौथे चरण के मतदान के पूर्व एक और चुनाव थीम सांग लांच किया। जिसका शीर्षक है तेजस्वी है तो ताकत है। इस थीम सॉन्ग को देर शाम राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने अपने एक्स पर पोस्ट किया।

लालू ने तेजस्वी की जमकर की तारीफ

लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) ने पोस्ट के अपने पुत्र और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सराहना भी की है। लालू प्रसाद ने लिखा कि तेजस्वी है तो ताकत है। उन्होंने तेजस्वी को इंकलाब और क्रांति की अमानत बताया है। साथ ही लिखा कि तेजस्वी है तो सबको शिक्षा, सबकी प्रगति और सबकी हिफाजत है। तेजस्वी है तो ताकत है, तेजस्वी है तो ताकत है।

मंडल कमीशन पर भी बोले लालू

इससे पहले लालू यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा था कि मंडल कमीशन उन्होंने लागू किया था। आरक्षण सामाजिक आधार पर दिया जाता है, धर्म के आधार पर नहीं होता है। वाजपेयी सरकार ने संविधान समीक्षा आयोग बनाया था। तीसरे चरण का रूख हमारे पक्ष में है। ये लोग 200 भी नहीं पार कर रहे हैं। ये लोग दलित पिछड़ा विरोधी हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा इधर प्रचार में थे व्यस्त, लालू यादव ने कर दिया खेला; चुनाव के बीच बड़ा झटका

Bhagalpur News: भूल जाइए पुराना भागलपुर शहर... अब नए अंदाज में दिखेगा नजारा; होने जा रहा बड़ा बदलाव

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now