Thane Road Accident- टेम्पो को टक्‍कर मारते हुए नदी में गिरा दूध का टैंकर, चार लोगों की मौत

पीटीआई, ठाणे।महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मालशेज घाट पर दूध ले जा रहे एक टैंकर के टेम्पो से टकराकर नदी में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, ठाणे।महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मालशेज घाट पर दूध ले जा रहे एक टैंकर के टेम्पो से टकराकर नदी में गिर जाने से चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे कल्याण-नगर रोड पर बोरांडे गांव के पास हुई, जहांटैंकर ने टेंपो को टक्कर मार दी और नदी में गिर गया।

अधिकारी ने बताया कि हादसे में टैंकर में यात्रा कर रहे पति-पत्‍नी, उसके चालक और टेंपो ड्राइवर की मौत हो गई। दंपती का चार साल का बेटा दुर्घटना में बच गया।

उन्होंने बताया कि पीड़ित अक्षय दिघे (30), उनकी पत्नी तेजस (26) और टैंकर चालक दत्तात्रय वामन (42) की मौके पर ही मौत हो गई और टेम्पो चालक शकील शेख (29) ने भी दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मृतक टैंकर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नूंह बस हादसा: बस रोको आग लगी है... काश! बाइक सवार के आने से पहले ड्राइवर को पता चल जाता

राजीव प्रजापति, नूंह: हरियाणा के नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजर रहे कुंडली-मानेसर-पलवल-एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार-शनिवार की रात दर्दनाक हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक चलती बस में अज्ञात कारणों से आग लग गई। बस में सवार आठ लोग जि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now