बयानों से भ्रमित किया जा रहा है, बयान की कड़ी निंदा करता हूं - दिगराज सिंह शाहपुरा

चुनावों की सरगर्मियां चरम पर है। ऐसे में दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के किसी मौके को नहीं छोड़ रहे हैं। दिगराज सिंह शाहपुरा का कहना है कि आज कोई भी आकर अनावश्यक टिप्पणी करके अपने विवादित बयानों से केवल जनता को भ्रमित कर वोटो की राजनीति क

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

चुनावों की सरगर्मियां चरम पर है। ऐसे में दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के किसी मौके को नहीं छोड़ रहे हैं। दिगराज सिंह शाहपुरा का कहना है कि आज कोई भी आकर अनावश्यक टिप्पणी करके अपने विवादित बयानों से केवल जनता को भ्रमित कर वोटो की राजनीति कर रहा है। वे यह भूल रहे हैं कि आज भी इस देश में जब उस पल को याद किया जाता है तो ज्ञात होता है कि जिन राजा महाराजाओं पर वे टिप्पणी कर रहे हैं, उनके परिवार में 18 वर्ष से अधिक की आयु के युवा नहीं मिलते थे क्योंकि वह अपनी धरती मां व प्रजा की रक्षा हेतु अपने प्राणों को हथेली पर लेकर चलते थे। अपने आप को तप कि भाँति समर्पित कर दुश्मन आक्रांताओं से लड़ते हुए अपने प्राणों को न्यौछावर कर देते थे। शाहपुरा ने कहा कि हमारा इतिहास, रक्त रंजित है। हमने इस धरती को अपने खून से सींचा है। इस मातृभूमि की अपने प्राण देकर रक्षा की है।

loksabha election banner

उस प्रत्येक मातृशक्ति ने अपना सम्पूर्ण जीवन न्यौछावर कर दिया उस प्रत्येक पीढी को तैयार करने में जिन्हें सदैव यही सिखाया गया की धरती तुम्हारी मां है। ऐसे वीरों हेतु उपयोग में लिए गए अपशब्दों की मैं कड़ी निंदा करता हूं। इस प्रकार के शब्दों की बयानबाजी हमारा समाज, हमारा परिवार नहीं सहेगा। इसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों के लिए बिना किसी शर्त के माफी मांगनी चाहिए। हमारे पूर्वजों ने इस भूमि के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया है। हम किसी भी सूरत में अपने पूर्वजों का अपमान सह नहीं सकते हैं। माफी न मांगने पर हम विराट आंदोलन करेंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai: पूर्व कांग्रेस सांसद प्रतापराव भोसले का 89 वर्ष में निधन, अपने आवास पर ली अंतिम सांस; पटोले ने जताया दुख

पीटीआई, मुंबई। कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रतापराव भोसले (जो महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री भी रह चुके थे) का रविवार तड़के सतारा जिले में उनके पैतृक स्थान पर निधन हो गया। पार्टी ने इसकी जानकारी दी। वह 89 वर्ष के थे।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now