Baran News- राजस्थान के बारां में जमीन विवाद के चलते बेटा बना हत्यारा, बुजुर्ग माता-पिता की बेरहमी से की हत्या; फिर क्या हुआ जानिए...

पीटीआई, कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के बारां शहर में पेंशन और संपत्ति के विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने माता-पिता का सिर दीवार पर पटक दिया और धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के बारां शहर में पेंशन और संपत्ति के विवाद को लेकर एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने माता-पिता का सिर दीवार पर पटक दिया और धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार रात नाकोड़ा कॉलोनी में आरोपी के घर में हुई, जब आरोपी गगेंद्र गौतम (50) और उसके माता-पिता के बीच बहस हो गई।पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह गौतम पुलिस स्टेशन पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।पुलिस ने जानकारी दी कि मृतकों की पहचान सेवानिवृत्त ग्राम पंचायत सचिव प्रेमबिहारी गौतम (75) और उनकी पत्नी देवकी बाई (72) के रूप में हुई है।

पेंशन के पैसे और संपत्ति को लेकर बेटे ने उठाया यह कदम

सर्कल इंस्पेक्टर राम विलास मीना ने कहा कि पेंशन के पैसे और संपत्ति को लेकर बहस बढ़ गई और गौतम ने कथित तौर पर अपने माता-पिता दोनों की पिटाई की, उनके सिर दीवार पर पटक दिए और फिर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी।सीआई मीना ने बताया कि जब अपराध को अंजाम दिया जा रहा था, तब गौतम की पत्नी और दो बच्चे भी घर में मौजूद थे।

आरोपी के छोटे भाई ने कीशिकायत दर्ज

गौतम के छोटे भाई ने बड़े भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज की और उनकी पत्नी और उनके बच्चों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीआई मीना ने कहा, उन्होंने पाया कि गौतम की पत्नी और बच्चे पहले ही घर छोड़ चुके थे। उन्होंने कहा, गौतम को पूछताछ के लिए पकड़ लिया गया है और उसकी पत्नी और बच्चों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें-'फर्जी उम्मीदवारों को हटाकर योग्य लोगों का चयन क्यों नहीं हो रहा,' राजस्थान SI भर्ती पेपर लीक मामले में HC ने जारी किया नोटिस

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

6 राज्य, 49 सीटें और 264 उम्मीदवार...सोमवार को लोकसभा चुनाव के राउंड 5 का दंगल

Lok Sabha Elections 2024 5th Latest News: देश में सोमवार को पांचवे चरण की लोकसभा चुनावों की वोटिंग होगी. इस चरण में 6 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 लोकसभा सीटें शामिल हैं. इस चरण में दो ‘हाई प्रोफाइल’ सीट रायबरेली और अमेठी में भी मतदान

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now