अजीबोगरीब मामला- युवक काट रहा था बकरा, तभी हुआ कुछ ऐसा की शख्स की चली गई जान; जानें क्या है पूरा मामला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, उदयपुर। उदयपुर के डूंगरपुर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। दोवड़ा थाने के इलाके में बकरे के कलेजे का एक टुकड़ा युवक के गले में अटक जाने से उसकी जान चली गई। दरअसल युवक ने बकरा काटते समय कलेजे का एक कच्चा ट

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, उदयपुर। उदयपुर के डूंगरपुर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। दोवड़ा थाने के इलाके में बकरे के कलेजे का एक टुकड़ा युवक के गले में अटक जाने से उसकी जान चली गई। दरअसल युवक ने बकरा काटते समय कलेजे का एक कच्चा टुकड़ा ही चबा लिया था। यह टुकड़ा उसके गले में अटक गया और उसकी सांस रुकने लगी। तबीयत बिगड़ने पर स्वजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया कि हडमतिया गांव निवासी नारायण ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि उसका 44 वर्षीय भाई रूपसी परमार गांव के पास बकरा काटने का काम करता है।

बकरे के कलेजे का एक छोटा टुकड़ा गले में अटकने से हुई मौत

मंगलवार शाम बकरा काट रहा था। इसी दौरान उसने बकरे के कलेजे का एक छोटा टुकड़ा खा लिया। कलेजे का वह पीस उसके गले में अटक गया। सांस नहीं आने से उसकी तबीयत बिगड़ने लगी, वह बेहोश होकर गिर गया। परिजन उसे लेकर स्थानीय अस्पताल पहुंचे, जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर दोवड़ा पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को शवगृह में रखवाया। पुलिस और स्वजन की मौजूदगी में मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजन को सुपुर्द किया।

यह भी पढ़ें-Road Accident in Rajasthan: जयपुर में बेकाबू SUV ने फुटपाथ पर बैठे व्यक्ति को रौंदा, एक शख्स की मौत; पुलिस कर रही है जांच

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Police Exam 2024 Fake Notice: 29-30 जून को नहीं होगा यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल री-एग्जाम, बोर्ड ने दी ये जानकारी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now