दोस्त ने खा लिया गर्लफ्रेंड का बर्गर, तो सिरफिरे ब्वॉयफ्रेंड ने कर दी हत्या

Pakistan : पाकिस्तान के कराची शहर से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपने दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर में से एक बाइट ले लिया था. बताया जा रहा है, कि यह घटना आठ फरवरी की है, जिसक

4 1 36
Read Time5 Minute, 17 Second

Pakistan : पाकिस्तान के कराची शहर से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपने दोस्त की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड के बर्गर में से एक बाइट ले लिया था. बताया जा रहा है, कि यह घटना आठ फरवरी की है, जिसकी जांच रिपोर्ट पुलिस ने अब समिट कर दी है.

पीड़ित जज का बेटा है

पुलिस पूछताछ में पता चला कि यह घटना डिफेंस फेज 5 एरिया कराची की है. रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित युवक जिसकी पहचान अली कीरियो के रूप में की गई है, उसने अपने दोस्त दानियल की गर्लफ्रेंड का बर्गर खा लिया, जिसकी वजह से वह नाराज हो गया और उसकी हत्या कर दी. पीड़ित अली एक सेशन जज का बेटा है, जबकि दानियल पुलिस अधिकारी (एसएसपी) का बेटा है. घटना के दिन दानियल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया को अपने घर पर दावत के लिए बुलाया था. उस दावत में अली कीरियो और उसका भाई भी मौजूद था.

गार्ड से राइफल छीनकर की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि दानियल ने अपनी गर्लफ्रेंड शाजिया और अपने लिए दो बर्गर ऑर्डर किए थे. विवाद तब हुआ जब अली कीरियो ने शाजिया के बर्गर से एक बाइट खा लिया. दानियल इस बात पर इतना गुस्सा हुआ कि उसने एक गार्ड का राइफल छीन कर अली पर फायरिंग कर दी और उसे काफी मारा भी.

इलाज के दौरान ही अली की मौत अस्पताल में हो गई. पुलिस अधिकारियों ने घटना की जांच के बाद पुलिस एसएसपी के बेटे दानियल को घटना के लिए जिम्मेदार बताकर केस क्लोज कर दिया और रिपोर्ट समिट कर दी है. बता दें, कि दानियल अभी पुलिस हिरासत में है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand Politics : JMM के बागियों के खिलाफ एक्शन शुरू, इस कद्दावर नेता को पार्टी ने किया बर्खास्त; ये है विवाद

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड मुक्ति मोर्चा ने (झामुमो) ने पार्टी लाइन से अलग जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पार्टी ने खूंटी से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बसंत लौंगा को छह वर्षों के लिए बर्खास्त कर दिया है। साथ ही उनके तीन समर्थकों से स्पष

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now