दिल्ली के DDA पार्क में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, मशीन से एक्सरसाइज करने को लेकर हुआ था विवाद

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के डीडीए पार्क में बीते मंगलवार को एक युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि पार्क की जिम में मशीन से एक्सरसाइज करने को लेकर मृतक का कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद उन युवकों ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज ली है और आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर थाना इलाके के डीडीए पार्क में मशीन से एक्सरसाइज करने को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई. युवक की पहचान 23 वर्षीय सुफियान के रूप में हुई है. विवाद के बाद अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे इलाके के जग प्रवेश चंद्र हॉस्पिटल के सामने स्थित डीडीए पार्क में हुई. इस मामले में न्यू उस्मानपुर पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है. मृतक सुफियान उस्मानपुर इलाके का ही रहने वाला था और मजदूरी करता था. उसकी छाती के लेफ्ट साइड चाकू से वार किया गया.

मृतक का दोस्त भी मौके पर था मौजूद

Advertisement

एफआईआर के मुताबिक, जब इस वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय सुफियान का दोस्त दिलखुश भी वहां मौजूद था. उसी ने पुलिस से इस घटना की शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rajasthan News: राजस्थान में अब ब्लड डोनेशन कैंप में नहीं बांटे जाएंगे गिफ्ट, नहीं मानने पर सेंटर का लाइसेंस होगा रद्द

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में अब रक्तदान (ब्लड डोनेशन) शिविर में किसी भी तरह का उपहार नहीं दिया जाएगा। राज्य सरकार के फूड सेफ्टी और ड्रग कंट्रोल विभाग के आयुक्त इकबाल खान ने इस बारे में आदेश जारी किया है। आदेश में कहा गया है

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now