राजस्थान के कोटा में 12वीं की छात्रा की गला रेतकर हत्या, घर में लहूलुहान हालत में मिला शव

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

राजस्थान के कोटा में मंगलवार को घर में एक लड़की की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. लड़की 12वीं कक्षा की छात्रा थी. मृतका का भाई जब घर आया तो उसे बहन का गला रेता हुआ खून से लथपथ शव मिला. सूचना के बाद मौके पर पहुंची इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

एसपी डॉ. अमृता दूहन ने बताया कि सूचना मिली थी कि केशवपुरा में एक मकान में लड़की का गला रेती हुई लाश मिली है. इसके बाद मौके पर पुलिस बल, डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम पहुंची और आसपास के लोगों से जानकारी और सबूत जुटाए जा रहे हैं.

धारदार हथियार से गला रेता गया: ACP

एएसपी दिली सैनी ने बताया कि सभी लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है. शाम चार बजे के आसपास हत्या हुई है. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी कि लड़की की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. फिलहाल आरोपी और हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस लड़की की भाभी से भी पूछताछ कर रही है.

मृतक लड़की के पिता ने क्या बताया?

Advertisement

मृतक लड़की के पिता बकट प्रजापति ने बताया कि उनकी बेटी पूनम 12वीं कक्षा में पढ़ रही थी और उसने अभी 11वीं की परीक्षा दी थी, घटना के समय घर पर केवल उसकी भाभी और छोटा भाई मौजूद थे. भाभी दूसरे कमरे में सो रही थी और स्वयं बाहर गया था और जब वापस लौटकर गया तो देखा कि घर के बाहर तक खून फैला हुआ है.

सुसाइड नहीं कर सकती मेरी बेटी: पिता

पिता का कहना है कि उन्हें नहीं पता बेटी की हत्या किसने की है. बकट खुद लोडिंग वाहन चलाने का काम करते हैं, जबकि मृतका की मां घरों में झाड़ू-पोंछा लगाने के लिए जाती है. बड़ा भाई भी नौकरी करता है, उनके बेटी कभी-कभी अपनी मां के साथ चली जाती थी. एक सप्ताह से मां की तबीयत खराब चल रही थी और वो काम पर नहीं गई थी. दोपहर को मां अस्पताल दिखाने गई थी और भाई खेलने चला गया था और वो खुद मजदूरी करने गए थे. घर पर उसकी भाभी सो रही थी बेटे ने फोन करके इस घटना की जानकारी दी थी. जब घर आया तो देखा कि पूनम का शव कमरे में लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला. उन्होंने कहा कि बेटी सुसाइड नहीं कर सकती है, उधर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

उत्तराखंड हाईकोर्ट से हल्द्वानी दंगे के आरोपी को बड़ी राहत, 2.44 करोड़ के रिकवरी नोटिस पर लगाई रोक

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now