बेटे ने माता-पिता को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला, रात में घर पर चीख-पुकार सुनने वाला भी नहीं था कोई

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में कलियुगी बेटे ने बुजुर्ग माता-पिता की लोहे की रॉड से पीट-पीट कर निर्ममता से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. माता बसैया पुलिस थाना इलाके के कुतवार गांव का यह मामला है.

थाना प्रभारी जयपाल सिंह ने बताया कि 35 साल के बेटे हरेंद्र शर्मा ने अपने पिता ओमप्रकाश शर्मा (70) और मां उर्मिला (65) पर रात में सोते समय लोहे की रॉड से हमला कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक हरेंद्र मानसिक रूप से परेशान है और वह पैसों को लेकर हर दिन अपने माता-पिता से आए दिन झगड़ा करता रहता था.

गांव के लोगों की मानें तो आरोपी के अन्य भाई अलग दूसरे घरों में रहते हैं. रात जब आरोपी बेटा अपने माता-पिता को लोहे की रॉड से मार रहा था तब बुजुर्ग दंपती की चीख-पुकार सुनने वाला घर पर कोई नहीं था. खून से लथपथ माता पिता को मृत समझकर आरोपी मौके से भाग निकला.

हमले में घायल पिता ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया था, लेकिन मां की सांसें पुलिस के आने के बाद टूट गईं. मरने से पहले ही मां ने हत्यारे बेटे के बारे में पुलिस को बताया था.

Advertisement

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपने माता-पिता की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग गया और उसकी तलाश की जा रही है.

पड़ोसी जिले में बेटे ने कर दी थी मां की हत्या

बीते दिनों पहले ही मुरैना के पड़ोसी जिले श्योपुर में भी इसी तरह का केस सामने आया था.गोद लिए बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को रुपए के विवाद में पहले सीढ़ियों से धक्का देकर गिरा दिया. फिर जमीन पर सिर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. अपराधछिपाने के लिए लाश को बाथरूम में चुन दिया. इतना ही नहीं, आरोपी बेटे ने अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. बाद में परिजनों को शक हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bengal: 2010 के बाद जारी सभी OBC प्रमाणपत्र HC ने किए रद, ममता बोलीं- हमें मंजूर नहीं ये आदेश; PM ने कहा- कोर्ट का फैसला INDI गठबंधन पर तमाचा

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। कलकत्ता हाई कोर्ट बुधवार को वर्ष 2010 के बाद तृणमूल सरकार द्वारा जारी कई वर्गों के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) प्रमाणपत्र को असंवैधानिक बताते हुए उसे रद कर दिया है। फैसला सुनाए जाने के बाद रद किए गए प्रमा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now