ट्रैक्टर चलाने से मना करने पर ड्राइवर की गोली मार कर हत्या, अब अस्थियों में गोली तलाश करेगी पुलिस

4 1 47
Read Time5 Minute, 17 Second

मध्य प्रदेश के रीवा में ट्रैक्टर चलाने से मना करने पर एक ड्राइवर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अब हत्या का सुराग जुटने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ रही है. मृतक की अस्थियों से गोली का सुराग जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

मामला रीवा जिले के जवा थाना के जनकहाई सोना पोखरी गांव का है. अनिल पटेल का ट्रैक्टर राम शिरोमणि केवट चलाता था. 3 जून की रात अनिल पटेल ने राम शिरोमणि से ट्रैक्टर चलाने के लिए कहा. लेकिन ड्राइवर ने मना कर दिया. इससे तैश में आकर अनिल पटेल ने गोली चला दी.

राम शिरोमणि को गोली लग गई और आक्रोशित परिवार ने अनिल पटेल और उसके समर्थकों की जमकर पिटाई कर दी. दोनों गुटों में जमकर विवाद हुआ. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. एक अन्य आरोपी गंभीर हालत में संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई. जहां तनाव की स्थिति निर्मित हो गई. पुलिस ने दोनों गुटों से काउंटर मामला दर्ज किया है. वहीं, हत्या के आरोप में दिलीप पटेल और पिंकू पटेल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अनिल पटेल के स्वास्थ्य होने का इंतजार कर रही है.

Advertisement

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सुराग जुटाए जा रहे हैं. पोस्टमार्टम में शव से गोली बरामद नहीं हुई थी. लिहाजा अब अस्थियों में गोली तलाश की जाएगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal News: खुशखबरी! अब राष्ट्रपति आवास घूमना होगा आसान, HRTC ने यात्रियों के लिए शुरू की फ्री बस सेवा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, शिमला। राजधानी शिमला से छराबड़ा यानी राष्ट्रपति आवास के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की निश्शुल्क बस सेवा शुरू हो गई है। पहले दिन हालांकि कम यात्री थे, लेकिन शहर के लोगों व सैलानियों में इसके लिए उत्साह है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now