UP- स्कूल प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

4 1 32
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी से स्कूल प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है. जहां उसने नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. घटना के बाद से पीड़िता और उसका परिवार सदमे में है, पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है.

बताया जा रहा है कि थाने में शिकायत दर्ज होते ही आरोपी प्रिंसिपल फरार हो गया. उसे पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग करी है.

स्कूल प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से किया रेप

वहीं, प्रिंसिपल की यह गंदी करतूत पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस मामले पर DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि एक वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है. उसी के आधार पर परिजनों द्वारा तहरीर प्राप्त हो चुकी है. आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisement

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

इसके अलावा कौशांबी में हीतमंचे की नोक पर महिला से गैंगरेप मामला सामने आया है. जिसका घटना केचार माह बाद सरायअकिल कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया.पुलिस ने यह कार्रवाई कोर्ट के आदेश व पीड़िता की तहरीर पर की है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Session 2024: संसद में गूंजे पंजाब के मुद्दे, सांसदों ने मांगा कैंसर का फ्री इलाज और फसलों पर MSP

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना/फाजिल्का/पटियाला। Lok Sabha Session 2024: संसद में पंजाब के मुद्दे गूंज रहे हैं। राज्य के नवनिर्वाचित सांसद शुक्रवार को लगातार राज्य की आवाज उठा रहे हैं। इन सांसदों ने कैंसर के फ्री इलाज, सीमावर्ती गांवों

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now