छात्रा से रेप का आरोपी स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद नाबालिग की थी आत्महत्या की कोशिश

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाले आरोपी प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता की मां की शिकायत पर एसपी ने पांच टीमों को गठन किया था और उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही थी. सोमवार को कोखराज पुलिस और SOG की संयुक्त टीम ने आरोपी प्रिंसिपल को टेढ़ी मोड़ के पास गिरफ्तार किया. अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

यह मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक इलाके का है, जहां अप्रैल महीने में स्कूलप्रिंसिपल देवेंद्र कुमार मिश्रा ने नाबालिग छात्रा के घर पहुंचकर उसके साथ रेप की घटना को आजम दिया था. इस घटना का वीडियो गांव के ही एक शख्स ने बना कर6 जून 2024 को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. फिर पीड़िता की मां ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ रेप की तहरीर दी थी. पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ धारा 376/ 504 / 506 / 120B / 228A व 16/17 पॉक्सो एक्ट व 76 आईटी एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

रेप के आरोपी स्कूल प्रिंसिपल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें, रेप का वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी. छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए दबिश देना शुरू किया और 8 जून को सूचना पर रेप का वीडियो बनाने वाले और उसे वायरल करने वाला आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने पहुचीं. पुलिस से बचने के लिए उसने भागने की कोशिश की और वो पुल के नीचे पड़े पत्थर से टकराकर गिर गया और उसके पैर पर गंभीर चोट लग गई. उसे भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement

कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा

इस मामले पर सिराथू DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि 6 जून 2024 को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो और फोटो के आधार पर थाना कोखराज में मुकदमा पंजीकृत किया गया था. मुकदमे में वंचित अभियुक्त को गिरफ्तार के लिए 5 टीम लगाई गई थी. सोमवार को मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी टेढ़ी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Crime: सुसाइड या हत्या? पुलिस थाने में दुष्कर्म के आरोपी ने निगला जहर, परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, सुंदरनगर/नेरचौक।महिला से दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने के आरोपित की सुंदरनगर थाना की हवालात में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत का कारण जहरीला पदार्थ निगलना बताया जा रहा है। इस मामले की न्यायिक जांच करवाई

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now